25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नशे में चैनपुर बीडीओ ने उत्पाद दारोगा व सिपाही को कार से रौंदा, रेफर

चैनपुर के प्रखंड विकास पदाधिकारी चंद्रभूषण गुप्ता गुरुवार की रात लगभग 10:30 बजे शराब के नशे में अपने निजी कार से चैनपुर से भभुआ आने के दौरान केंवा नहर के पास शराब जांच कर रहे उत्पाद विभाग की दारोगा व सिपाही को रौंद दिया, जिसमें दारोगा लवली कुमारी व सिपाही आरती कुमारी गंभीर रूप से जख्मी हो गयी.

भभुआ कार्यालय. चैनपुर के प्रखंड विकास पदाधिकारी चंद्रभूषण गुप्ता गुरुवार की रात लगभग 10:30 बजे शराब के नशे में अपने निजी कार से चैनपुर से भभुआ आने के दौरान केंवा नहर के पास शराब जांच कर रहे उत्पाद विभाग की दारोगा व सिपाही को रौंद दिया, जिसमें दारोगा लवली कुमारी व सिपाही आरती कुमारी गंभीर रूप से जख्मी हो गयी. दोनों को धक्का मारने के बाद बीडीओ चंद्रभूषण गुप्ता कार लेकर भागने लगे, लेकिन कार बंद हो जाने के कारण कार समेत उन्हें वहां ड्यूटी में तैनात उत्पाद विभाग के अन्य पुलिसकर्मियों द्वारा पकड़ लिया गया. साथ ही गंभीर रूप से जख्मी दारोगा लवली कुमारी व सिपाही आरती कुमारी को इलाज के लिए भभुआ सदर अस्पताल लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों द्वारा बेहतर इलाज के लिए बनारस हायर सेंटर रेफर कर दिया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. वहीं, घटनास्थल पर पकड़े गये बीडीओ को उत्पाद विभाग के पुलिसकर्मियों ने चैनपुर थाना को सौंप दिया गया. उनके मुंह से आ रही दुर्गंध के आधार पर जब ब्रेथ एनालाइजर से जांच की गयी, तो पाया गया कि उन्होंने शराब पी रखी है और वे शराब के नशे में गाड़ी चला रहे थे. धक्का मार कर भागने की फिराक में थे बीडीओ उक्त मामले में घटना स्थल पर मौजूद उत्पाद विभाग के सब इंस्पेक्टर राकेश कुमार द्वारा चैनपुर थाने में दर्ज प्राथमिकी के मुताबिक, गुरुवार की रात लगभग 9:30 बजे सब इंस्पेक्टर राकेश कुमार, एएसआइ लवली कुमारी, महिला सिपाही आरती कुमारी, दो होमगार्ड जवान व वाहन चालक के साथ भभुआ-चैनपुर रोड पर केंवा नहर के पास शराब की जांच के लिए पहुंचे. वहां पर वाहनों की जांच के दौरान 10:30 बजे चैनपुर की तरफ से आ रही एक कार को रोकने के लिए पुलिसकर्मियों द्वारा टॉर्च दिखाया गया, पहले तो कार चालक ने रफ्तार को थोड़ा धीमा किया, इसके बाद एएसआइ लवली कुमारी व सिपाही आरती कुमारी गाड़ी की तरफ आगे बढ़ी, तभी कार चालक ने अपनी गाड़ी की रफ्तार को तेज कर दिया और दोनों पुलिसकर्मियों को रौंदते हुए भागने लगा. लेकिन, कुछ दूर आगे जाकर कार बंद हो गयी. इसके बाद सब इंस्पेक्टर राकेश कुमार सहित अन्य पुलिसकर्मी दौड़ कर कार चालक को पकड़ लिये. इधर, कार द्वारा धक्का मारे जाने से एएसआइ लवली कुमारी के सिर व पैर में गंभीर चोट लगी थी, सिर से लगातार खून बह रहा था. वहीं, सिपाही आरती कुमारी का एक पैर बुरी तरह से टूट गया था. दोनों को तत्काल इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद ट्रॉमा सेंटर बनारस रेफर कर दिया गया. दोनों का बनारस ट्राॅमा सेंटर में अभी इलाज चल रहा है. धक्का मारने वाले कार चालक को पकड़ कर उत्पाद पुलिसकर्मियों द्वारा चैनपुर थाने लाया गया. कार चालक की ब्रेथ एनालाइजर से जब जांच की गयी, तो शराब के नशे में पाया गया. पूछताछ में उसने बताया कि वह चैनपुर बीडीओ है. वह रात में चैनपुर से भभुआ अपनी निजी कार से जा रहा था. चैनपुर बीडीओ चंद्रभूषण गुप्ता गया जिले के खिजरसराय थाना अंतर्गत नौडीहा गांव के रहने वाले हैं. तीन दिन पहले भी वह बगैर छुट्टी के चुनाव के दौरान चैनपुर से गायब हो गये थे, जिसके बाद डीएम द्वारा उक्त मामले में उनसे स्पष्टीकरण की मांग की गयी है. एसपी ललित मोहन शर्मा ने बताया कि शराब के नशे में अपने निजी कार से उत्पाद विभाग के पुलिसकर्मियों को धक्का मार कर भागने के दौरान पकड़े गये चैनपुर के बीडीओ को गिरफ्तार कर लिया गया है और उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजने की कार्रवाई की जा रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें