1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. jehanabad
  5. youth returning to patna from grandmother funeral dies in road accident

दादी के श्राद्ध से पटना लौट रहे युवक की सड़क हादसे में मौत, बाइक सवार पिता भी घायल

पटना-गया मुख्य मार्ग हुए एक सड़क हादसे में युवक की मौत हो गई. अपनी दादी के श्राद्ध में शामिल होने घर आया हुआ था युवक. सड़क किनारे खड़े ट्रक में बाइक ने ठोकर मार दी जिस कारण से हादसा हुआ.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Road Accident
Road Accident
प्रभात खबर

पटना-गया मुख्य मार्ग पर हुलासगंज बाजार के पास सड़क किनारे खड़े ट्रक ने एक अनियंत्रित बाइक में ठोकर मार दी. इस हादसे में बाइक सवार पुत्र की मौके पर ही मौत हो गयी. जबकि पिता की स्थिति गंभीर बनी हुई है. गंभीर अवस्था में घायल को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, हुलासगंज ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद विशेष इलाज के लिए परिजनों के अनुरोध पर गया रेफर कर दिया गया.

पटना में रहता था युवक 

मृतक की पहचान खिजरसराय थाना क्षेत्र के तेलबिगहा गांव निवासी विवेक कुमार के रूप में हुई है. वह पटना में रह कर पढ़ाई करता था. वहीं घटना के संबंध में बताया जाता है कि विवेक कुमार की दादी का निधन बीते दिन हुआ था. वह अपनी दादी के श्राद्ध में शामिल होने के लिए घर आया हुआ था. श्राद्ध का कार्य समाप्त होने के बाद वह अपने पिता के साथ बाइक पर सवार होकर पटना जा रहा था.

ट्रक में बाइक ने मारी टक्कर 

पटना जाने के क्रम में ही रास्ते में हुलासगंज बाजार में पेट्रोल पंप के पास सड़क किनारे खड़े ट्रक में अनियंत्रित बाइक ने पीछे से टक्कर मार दी. टक्कर होते ही बाइक चला रहे युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. जबकि बाइक के पीछे बैठे विवेक के पिता गंभीर रूप से घायल हो गये. उन्हें स्थानीय लोगों द्वारा इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां से विशेष इलाज के लिए गया भेज दिया गया.

घायल को अस्पताल में कराया गया भर्ती 

स्थानीय लोगों ने बताया कि दूसरी गाड़ी के द्वारा चकमा देने के कारण यह हादसा हुआ है. वह गाड़ी चकमा देकर गया की तरफ तेजी से चला गया. इधर, बाइक अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक से टकरा गयी. वहीं पेट्रोल पंप कर्मी एवं अन्य लोगों ने बताया कि हम लोग धक्का लगने के बाद ही देखे कि दो लोग ट्रक के पीछे बाइक के साथ जख्मी गिरे हुए हैं. दौड़ कर बचाने के लिए उनके पास गये तो बाइक चालक की घटनास्थल पर ही कुछ देर के बाद मौत हो गयी. इसके बाद प्रशासन को सूचना दी गयी. प्रशासन जख्मी व्यक्ति को इलाज के लिए अस्पताल लेकर गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें