1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. jehanabad
  5. electric wire was broken on the way three people including husband and wife died due to electrocution rdy

Bihar News: रास्ते में टूट कर गिरा था बिजली का तार, करंट की चपेट में आने से पति-पत्नी समेत तीन लोगों की मौत

बिहार के जहानाबाद में करंट के चपेट में आने से तीन लोगों की मौत हो गई है. ये हादसा जहानाबाद जिले के घोषी थाना क्षेत्र के भारथु गांव में हुआ है. ये तीनों मवेशी के लिए घास काटने जा रहे थे. इसी दौरान रास्ते में बिजली का तार टूटकर पहले से गिरा हुआ था.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
करंट की चपेट में आने से पति-पत्नी समेत तीन लोगों की मौत
करंट की चपेट में आने से पति-पत्नी समेत तीन लोगों की मौत
फाइल फोटो

Bihar News: बिहार के जहानाबाद में करंट के चपेट में आने से तीन लोगों की मौत हो गई है. ये हादसा जहानाबाद जिले के घोषी थाना क्षेत्र के भारथु गांव में हुआ है. ये तीनों मवेशी के लिए घास काटने जा रहे थे. इसी दौरान रास्ते में बिजली का तार टूटकर पहले से गिरा हुआ था. जिसके चपेट में तीनों लोग आ गए. इस हादसे मे एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गयी. मृतकों में पति, पत्नी और उनके गोतिया के एक महिला शामिल है. घटना घोसी थाना क्षेत्र के भारथु गांव के बधार की है.

जानकारी के अनुसार सभी मृतक खिरौटीगढ़ के रहने वाले है. परिजनों ने बताया कि उमेश बिंद पत्नी कारी देवी एवं उसके एक गोतिया की एक महिला कोशमी देवी मवेशी के लिए भारथु गांव के बधार में घास काटने जा रही थी. इसी बीच पहले से बिजली का तार टूट कर गिरा था जिसे वो लोग देख नहीं पाए और उसकी चपेट में आ गए, जिससे तीनों गंभीर रूप से झुलस गए और उनकी मौत हो गई.

इस घटना के दौरान जब ग्रामीणों की नजर पड़ी तो आनन-फानन में सभी लोगों को घोसी रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर चिकित्सकों ने सभी को मृत घोषित कर दिया. तीन लोगों की मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. इधर घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई और मामले की छानबीन करने में जुटी है. सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें