24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jamui News: लहाबन रेलवे स्टेशन के समीप ट्रेन से कटकर एक व्यक्ति की मौत

शव की नहीं हो सकी है शिनाख्त, जैसे-तैसे भटक कर जीवन यापन करता था मृतक

सिमुलतला (जमुई).

झाझा-जसीडीह मुख्य रेल खंड के मध्य लहाबन रेलवे स्टेशन के समीप पोल संख्या 341/6- 342/8 के बीच 50 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत ट्रेन के चपेट में आने से हो गयी. ऑन ड्यूटी की-मैन लोकनाथ ने सोमवार दिन के 11 बजे इसकी सूचना सिमुलतला रेलवे स्टेशन को दी. सिमुलतला स्टेशन प्रबंधक अखिलेश कुमार ने यह जानकारी स्थानीय पुलिस व जीआरपी झाझा, आरपीएफ सिमुलतला को दी. सूचना मिलते ही आरपीएफ सिमुलतला व स्थानीय पुलिस वहां पहुंची. शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल जमुई भेज दिया. इस संदर्भ में सिमुलतला थानाध्यक्ष धनंजय कुमार ने बताया कि शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है. ऐसा प्रतीत हो रहा है कि मृत व्यक्ति मानसिक रूप से बीमार था और इधर-उधर भटक कर जीवन यापन कर रहा था. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

सड़क दुर्घटना में बाइक सवार चाचा-भतीजा घायल

झाझा.

झाझा-सिमुलतला मुख्य मार्ग के रजला-अमरपुरा गांव के समीप दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर में एक बाइक पर चाचा-भतीजा बुरी तरह से घायल हो गये. स्थानीय लोगों की मदद से दोनों घायलों को रेफरल अस्पताल लाया. घायलों की पहचान चंद्रमंडीह थाना क्षेत्र के चुनावरेडी गांव निवासी मुकेश कुमार साह और उसके चाचा फेकू साह के रूप में हुई है. घायल मुकेश कुमार ने बताया कि टेलबा बाजार में अपने एक रिश्तेदार के घर से जरूरी काम निबटाकर अपना गांव लौट रहा था. तभी अमरपुरा गांव के समीप सामने से एक अनियंत्रित बाइक सवार ने जोरदार धक्का मार दिया. इस कारण हमलोग सड़क किनारे गिर कर बुरी तरह से घायल हो गये. उन्होंने बताया कि दुर्घटना के बाद वह पुनः उठा और बाइक लेकर फरार हो गया. चिकित्सक ने दोनों घायलों का प्राथमिक उपचार करने के बाद बताया कि वे खतरे से बाहर हैं. इलाज के बाद उन्हें घर ले जाया जा सकता है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें