1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. jamui
  5. jamui pregnant daughter in law stifled to death after love marriage for demanding apache bike ksl

Jamui: प्रेम विवाह के बाद अपाची बाइक की मांग को लेकर गर्भवती बहू की गला दबाकर हत्या, पति गिरफ्तार

अपाची मोटरसाइकिल की मांग पूरा नहीं होने पर सनकी पति ने परिवार वालों के साथ मिलकर नवविवाहिता पत्नी की गला घोंट कर हत्या कर दी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Jamui: नवविवाहिता गर्भवती अनिता कुमारी.
Jamui: नवविवाहिता गर्भवती अनिता कुमारी.
प्रभात खबर

Jamui: अपाची मोटरसाइकिल की मांग पूरा नहीं होने पर सनकी पति ने परिवार वालों के साथ मिलकर नवविवाहिता पत्नी की गला घोंट कर हत्या कर दी. घटना मंगलवार की देर शाम सदर थाना क्षेत्र के अभयपुर गांव की है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

पिछले साल छह जून को विपिन और अनिता ने किया था प्रेम विवाह

दरअसल छह जून, 2021 को अभयपुर गांव निवासी परमेश्वर महतो के पुत्र विपिन कुमार ने सिमेरिया विक्रमपुर गांव निवासी मनोज महतो की पुत्री अनिता कुमारी के साथ प्रेम विवाह किया था. प्रेमी जोड़े को दोनों परिवार वालों ने विवाह के लिए रजामंदी भी दे दी थी. विवाह के बाद सबकुछ ठीक-ठाक था. नवविवाहिता दो माह के गर्भ से भी थी.

नवविवाहिता के परिजनों ने ससुरालवालों पर लगाया हत्या का आरोप

नवविवाहिता के परिजनों ने बताया कि कुछ दिनों से विपिन कुमार अपाची मोटरसाइकिल की मांग कर रहा था. इस वजह से पत्नी के साथ उसका बर्ताव ठीक नहीं था. अपाची मोटरसाइकिल मिलने में विलंब होने पर पति समेत ससुराल वालों द्वारा नवविवाहिता के साथ मारपीट कर प्रताड़ित किया जा रहा था. इसी रंजिश में नवविवाहिता की गला घोंट कर हत्या कर दी गयी. परिजनों ने हत्या का आरोप मृतका के पति विपिन कुमार, ससुर परमेश्वर महतो, सास, गोतनी और भैसुर पर लगाया है.

घटना में संलिप्त सभी दोषियों पर कार्रवाई की जायेगी : एसडीपीओ

मामले में जमुई के एसडीपीओ डॉ राकेश कुमार ने कहा है कि आरोपित पति को गिरफ्तार कर पुलिस पूछताछ कर रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद घटना के सत्यता की जानकारी हो पायेगी. घटना के हर बिंदुओं पर पुलिस अनुसंधान कर रही है. घटना में संलिप्त सभी दोषियों पर कार्रवाई की जायेगी. घटना की जांच-पड़ताल में पुलिस जुटी हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें