1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. jamui
  5. bihar news wife suspects husbands illicit relationship freak husband murdered wife and son daughter arrested in jamui skt

पत्नी को पति के अवैध संबंध का हुआ शक तो सनकी पति ने पत्नी व बेटा-बेटी की कर दी हत्या, गिरफ्तार

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर
social media

जमुई में खैरा थाना क्षेत्र के ललदैया गांव में एक पति ने अपनी पत्नी सहित दो मासूम बच्चे की गला घोंटकर हत्या कर दी. एक साथ तीन लोगाें की हत्या से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी है. मृतकों की पहचान ललदैया गांव निवासी प्रकाश यादव की पत्नी समुद्री देवी(25), बेटा सौरभ कुमार(08) और बेटी ज्योति कुमारी(05) है. परिजनों ने बताया कि मंगलवार सुबह इस घटना की जानकारी हो सकी कि प्रकाश यादव ने गला घोंट कर अपनी पत्नी और दोनों बच्चों की हत्या कर दी है. तभी इसकी सूचना पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस ने यहां पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया.

ग्रामीणों ने पकड़ कर किया पुलिस के हवाले

प्रकाश यादव की पत्नी समुद्री देवी का किसी और के साथ अवैध संबंध होने के शक में आकर उसने यह कदम उठाया और पत्नी व बच्चों को मौत के घाट उतार दिया. घटना के बाद वह घर के पास ही धान के पुआल के ढेर में जाकर छिप गया. ग्रामीणों ने पकड़ कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया. इस दौरान ग्रामीणों ने प्रकाश यादव की जमकर पिटाई भी कर दी. घटना की सूचना पर पहुंचे मृतक समुद्री देवी के मायके पक्ष के लोगों ने जमकर हंगामा किया. मृतका के मायकेवालों ने बताया कि प्रकाश यादव का किसी के साथ अवैध संबंध चल रहा था. समुद्री देवी इसका विरोध करती थी जिस कारण उसने अपनी पत्नी और बच्चों की हत्या कर दी. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है.

ग्रामीणों ने पुलिस की गाड़ी को भी घेरा

घटना को अंजाम देकर प्रकाश यादव भागने का प्रयास कर रहा था लेकिन कोई उपाय नहीं मिलता देख घर के पास रखे धान के ढेर में घुस गया और करीब छह घंटा तक उसमें छुपा रहा. ग्रामीणों की भीड़ को बढ़ता देखकर वह उससे निकलकर भागने का प्रयास करने लगा तभी ग्रामीणों ने उसे देख लिया और खदेड़ कर पकड़ कर जमकर पिटाई कर दी. पुलिस बीच-बचाव करते हुए प्रकाश यादव को अपने कब्जे में लेकर उसे ले जाने का प्रयास करने लगी. इस दौरान ग्रामीणों ने पुलिस की गाड़ी को घेर लिया और उसे गाड़ी से उतार कर फिर से उसकी पिटाई करने लगे. काफी मशक्कत के बाद पुलिस उसे अपने कब्जे में लेकर थाना ले गयी. थानाध्यक्ष सीपी यादव ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और आरोपित पति को भी गिरफ्तार कर छानबीन की जा रही है.

Posted by : Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें