34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Cricketer Mukesh Kumar Wedding: शादी के बंधन में बंधे तेज गेंदबाज मुकेश कुमार, जाने किससे हुई शादी…

मुकेश सदर प्रखंड के काकड़कुंड गांव के रहने वाले स्वर्गीय काशीनाथ सिंह और मालती देवी के पुत्र हैं.उनको पिछले साल ही आइपीएल के ऑक्शन में दिल्ली कैपिटल्स ने पांच करोड़ रुपये में खरीदा था. इसके बाद से मुकेश कुमार का अंतरराष्ट्रीय टीम में चयन हुआ.

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मुकेश कुमार मंगलवार को शादी के बंधन में बंध गये. सदर प्रखंड के काकड़कुंड गांव से गाजे- बाज के साथ गोरखपुर के लिए बरात निकली. गोरखपुर के एक होटल में शादी हुई. छपरा के बनियापुर बेरुई गांव की रहनेवाली दिव्या सिंह मुकेश कुमार की लाइफ पार्टनर बनी हैं. चार दिसंबर को पैतृक गांव काकड़कुंड में बहूभोज का आयोजन रखा गया है. मुकेश की शादी में भारतीय टीम के कई क्रिकेटर और सेलिब्रिटी भी शामिल होने के लिए गोरखपुर पहुंचे.

गोपालगंज से काफी संख्या में लोग क्रिकेटर मुकेश कुमार की शादी में बराती बने. इनमें उनके बचपन के कई क्रिकेटर साथी भी शामिल रहे. मुकेश सदर प्रखंड के काकड़कुंड गांव के रहने वाले स्वर्गीय काशीनाथ सिंह और मालती देवी के पुत्र हैं. उनको पिछले साल ही आइपीएल के ऑक्शन में दिल्ली कैपिटल्स ने पांच करोड़ रुपये में खरीदा था. इसके बाद से मुकेश कुमार का अंतरराष्ट्रीय टीम में चयन हुआ.

Also Read: Lok Sabha Elections 2024: बिहार में एक दर्जन नयी सीटों पर दिखेंगे भाजपा प्रत्याशी
जानिए, मुकेश की लाइफ पार्टनर दिव्या को

मुकेश कुमार ने कुछ महीने पहले ही छपरा की रहनेवाली दिव्या सिंह के साथ गोपालगंज में सगाई की थी. दिव्या सिंह छपरा के बनियापुर के बेरुई गांव निवासी सुरेश सिंह की पुत्री है. खूबसूरती के मामले में दिव्या सिंह का जवाब नहीं है. हल्दी रस्म में लहंगा में नजर आयी दिव्या सिंह किसी अभिनेत्री से कम नहीं लग रही थीं. परिवार वालों की मानें, तो दिव्या के परिवार वालों का मुकेश कुमार के घरवालों के साथ पारिवारिक रिश्ता पहले से जुड़ा है.

दिव्या के साथ जमकर थिरके क्रिकेटर मुकेश

मुकेश कुमार की शादी से पहले हल्दी की रस्म का वीडियो भी सामने आया. इसमें मुकेश कुमार अपनी होने वाली पत्नी दिव्या सिंह के साथ भोजपुरी गीतों पर खूब डांस करते दिखे. दिव्या सिंह भी महिलाओं के साथ भोजपुरी गीतों पर झूम-झूम कर डांस करती हुई नजर आयीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें