24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

प्रेम प्रसंग में निराश में युवक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी की

नगर थाना क्षेत्र के बागदुल्हन मोहल्ला के वार्ड संख्या 27 में किराये के मकान में रह रहे युवक ने पंखे से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. मृतक मो अली शेर सिवान जिले के नगर थाना अंतर्गत लखरा गांव निवासी मो शमशाद का 20 वर्षीय पुत्र बताया गया है.

हाजीपुर. नगर थाना क्षेत्र के बागदुल्हन मोहल्ला के वार्ड संख्या 27 में किराये के मकान में रह रहे युवक ने पंखे से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. मृतक मो अली शेर सिवान जिले के नगर थाना अंतर्गत लखरा गांव निवासी मो शमशाद का 20 वर्षीय पुत्र बताया गया है. युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया. घटना की सूचना पर पहुंची नगर थाना की पुलिस ने घटनास्थल पर जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. घटना का कारण प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार शनिवार की दोपहर नगर थाना क्षेत्र के बाग दुल्हन मोहल्ला में किराये के मकान में दूसरे तल पर अपने परिवार के साथ रह रहे सिवान के एक युवक ने घर के भीतर पंखे में फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली. घटना के समय मृतक की मां आस-पास में ही मजदूरी करने गयी हुई थी. काम से लौट कर घर पहुंची तो देखा कि उसका बेटा फंदे से लटका था. जिसके बाद घर में चींख पुकार मच गयी. शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर जुट गए. लोगों ने घटना की सूचना नगर थाना की पुलिस को दी. सूचना मिलते ही अपर थानाध्यक्ष नौसाद आलम पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गये. परिजनों के अनुसार युवक का अपने भाई की साली से पिछले डेढ़ वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. वह उससे शादी करना चाहता था. लेकिन लड़की के परिजन ने शादी से इंकार कर दिया था. इससे परेशान होकर युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. बताया गया कि युवक के पिता ने लगभग 17 साल पूर्व उसकी मां को तलाक दे दिया था. जिसके बाद से महिला अपने दो पुत्र एवं एक पुत्री के साथ हाजीपुर में किराये के मकान में रहकर मजदूरी कर अपने परिवार का भरण-पोषण करती थी. डेढ़ वर्ष पूर्व ही महिला ने अपने बड़े बेटे की शादी वैशाली के बरियारपुर गांव में की थी. शादी के समय से ही युवक अपने भाई के साली से प्रेम करने लगा था. शादी को लेकर कई बार दाेनों परिवार के लोगों के बीच बातचीत भी हुई थी. लेकिन लड़की वाले शादी से इंकार कर दिए थे. उसका बड़ा भाई किसी अन्य प्रदेश में रहकर मजदूरी करता है वहीं मृतक हाजीपुर में ही मुर्गा मीट का दुकान चलाता था. इस संबंध में नगर थानाध्यक्ष राजेश शरण ने बताया कि बागदुल्हन मोहल्ला में किराये के मकान में रह रहे सिवान के एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. आवेदन मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें