27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

155 लीटर विदेशी शराब के साथ तीन धंधेबाज गिरफ्तार

राजापाकर थाना की पुलिस ने राजापाकर छावनी के समीप से वाहन जांच के दौरान चार बोतल विदेशी शराब के साथ दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गये आरोपितों की निशानदेही पर पुलिस ने राजापाकर दक्षिणी काली स्थान के समीप से एक अन्य धंधेबाज को गिरफ्तार किया गया.

हाजीपुर. राजापाकर थाना की पुलिस ने राजापाकर छावनी के समीप से वाहन जांच के दौरान चार बोतल विदेशी शराब के साथ दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गये आरोपितों की निशानदेही पर पुलिस ने राजापाकर दक्षिणी काली स्थान के समीप से एक अन्य धंधेबाज को गिरफ्तार किया गया. उसके घर की तलाशी लेने पर तहखाने में छिपा कर रखी गयी 155.520 लीटर विदेशी शराब बरामद किया गया. पूछताछ के बाद पुुलिस ने तीनों को जेल भेेज दिया. जानकारी के अनुसार बीते मंगलवार को राजापाकर थाना की पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि दो व्यक्ति शराब लेकर राजापाकर बाजार से बैकुंठपुर की ओर जा रहे है. इसके बाद पुलिस ने राजापाकर छावनी के पास वाहन चेकिंग शुरू कर दी. वाहन जांच के दौरान पुलिस ने चार बोतल शराब के साथ राजापाकर थाना के गौसपुर जाम निवासी अभिषेक कुमार तथा समस्तीपुर जिले के पटोरी थाना के हेतनपुर धमौन निवासी राकेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने जब दोनों से सख्ती से पूछताछ की, तो उनलोगों ने पुलिस को बताया कि जहां शराब खरीदा है, वहां अधिक मात्रा में शराब बरामद हो सकता है. इसके बाद पुलिस राजापाकर दक्षिणी काली स्थान पर पहुंची. वहां पुलिस को देखते ही एक युवक भागने लगा. पुलिस ने खदेड़ कर उसे पकड़ लिया. पकड़े गये आरोपित की पहचान हिमांशु कुमार उर्फ दिग्विजय कुमार के रूप में हुई. इसके बाद पुलिस ने उसके घर की तलाशी ली. तलाशी के दौरान घर के अंदर कमरे में बने तहखाने से 155.520 लीटर विदेशी शराब बरामद किया. उसके पास से एक मोबाइल भी बरामद किया गया. सख्ती से पूछताछ करने पर हिमांशु ने पुलिस को बताया कि उसके पिता हिरण्य प्रताप सिंह एवं चाचा उदय प्रताप सिंह शराब का धंधा करते हैं और वह घूम-घूम कर शराब की बिक्री करता है. पुलिस इस मामले में दोनों शराब धंधेबाजों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें