25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

11 हजार लीटर पेट्रोल लोड टैंकर जब्त, पांच गिरफ्तार

महनार थाना की पुलिस ने नारायणपुर गांव से एक टैंकर पेट्रोल के साथ अंतरजिला लूट गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

हाजीपुर. महनार थाना की पुलिस ने नारायणपुर गांव से एक टैंकर पेट्रोल के साथ अंतरजिला लूट गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस ने मौके से प्रेस लिखी कार भी जब्त की है. हालांकि इस दौरान तीन बदमाश भागने में सफल रहे. मामले में गिरफ्तार बदमाशों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर अन्य की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. सोमवार शाम महनार थाना की पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि नारायणपुर गांव में इंडियन ऑयल का टैंकर सड़क किनारे खड़ा है. वहां प्रेस लिखी कार पर बैठ कर कुछ लोग बात कर रहे हैं. सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष विश्वरंजन सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस के पहुंचते ही सब भागने लगे. अपराधियों को भागते देख पुलिस ने खदेड़कर कार सवार चार लोगों को पकड़ लिया. वहीं, बाइक से भाग रहे एक युवक को भी कुछ दूरी से खदेड़कर पकड़ा. टैंकर के संबंध में पूछताछ करने पर वेस्पष्ट जानकारी नहीं दे सके.

थानाध्यक्ष ने बताया कि टैंकर के संबंध में जानकारी नहीं देने पर पुलिस ने शराब लोड होने के शक के आधार पर जांच की ताे टैंकर में पेट्रोल लोड था. पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो भी स्पष्ट नहीं बताया. इसके बाद सभी को गिरफ्तार कर थाना ले जाया गया. पुलिस ने मौके से प्रेस लिखी कार एवं टैंकर को जब्त कर लिया है. टैंकर से 11 हजार लीटर पेट्रोल बरामद हुआ है.

इन बदमाशाें की हुई है गिरफ्तारी

रविंद्र कुमार राय, पिता- स्व बजरंगी राय, ग्राम- निरंजनपुर, थाना- मेहंदिया, जिला- अरवल

रमेश कुमार, पिता- विंदेश्वर राय, ग्राम- वाटर टावर रोड नंबर एक, थाना- कोतवाली, जिला-पटना

विवेक वैभव पिता- विजय शर्मा, ग्राम- दाउदपुर, थाना- दानापुर कैंट, जिला- पटना

बंठा कुमार, पिता- अंतलाल राय, ग्राम- हसनपुर सुरत टोला, थाना- पटोरी, जिला- समस्तीपुर

अमन राज साह, पिता- स्व नंद प्रसाद साह, ग्राम- रामकृष्ण नगर, थाना रामकृष्ण नगर, जिला- पटना

टैंकर के चालक को मारकर फेंकने की भी आशंका

थानाध्यक्ष ने बताया कि आशंका है कि टैंकर के चालक को मारकर फेंकने के बाद बदमाश पेट्रोल को बेचने के लिए गांव की तरफ लेकर आए हो या कहीं से टैंकर की चोरी की गयी है. पुलिस इस मामले में नये कानून बीएनएस के तहत प्राथमिकी दर्ज कर जांच कर रही है. फरार बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए भी छापेमारी की जा रही है. फिलहाल गिरफ्तार बदमाशों को जेल भेज दिया गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें