28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तेजस्वी की Jan Vishwas Yatra में जेसीबी से बरसाए गए फूल, तेज प्रताप बोले-हस्तिनापुर की गद्दी पर अर्जुन को बिठाना है

तेजस्वी यादव की जन विश्वास यात्रा रविवार को हाजीपुर पहुंची. हाजीपुर और महुआ में तेजस्वी ने रोड शो किया. उनके स्वागत में जगह-जगह पर लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी.

Jan Vishwas Yatra: लालू यादव और राबड़ी देवी के बड़े बेटे पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव ने रविवार को तेजस्वी की जन विश्वास यात्रा के दौरान कहा कि लोगों को अपार प्यार व आशीर्वाद मिल रहा है. जन विश्वास यात्रा में लोगों की भारी भीड़ उमड़ रही है. इस बार जनता के आशीर्वाद व प्यार से अपने अर्जुन को हस्तिनापुर की गद्दी पर बैठाने का काम करेंगे. यहां अर्जुन से उनका मतलब अपने छोटे भाई तेजस्वी से था. तेज प्रताप खुद को तेजस्वी का कृष्ण बताते रहे हैं.

Jan Vishwas Yatra में उमड़ी भीड़

जनविश्वास यात्रा में उमड़ी लोगों की भारी भीड़ से गदगद तेज प्रताप यादव ने कहा कि इंडिया गंठबंधन को मजबूत कर आगे बढ़ाना है और अर्जुन को हस्तिनापुर की गद्दी पर बैठाना है. उन्होंने कहा कि महुआ उनका पुराना क्षेत्र रहा है और रहेगा. यहां लोगों से उनका अटूट स्नेह है. इस दौरान उन्होंने 3 मार्च को पटना में होने वाली जन विश्वास रैली में आने का निमंत्रण देते हुए लोगों से कहा कि आप सभी आइयेगा जरूर लालू जी ने बुलाया है.

Jan Vishwas Yatra को हाजीपुर से महुआ पहुंचने में लग गये करीब डेढ़ घंटे

तेजस्वी की जन विश्वास यात्रा में लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी. पटना से हाजीपुर-सोनपुर नया गंडक पुल होते हुए हाजीपुर पहुंचा. गंडक पुल, अंजानपीर व रामाशीष चौक पर उनका भव्य स्वागत किया गया. यहां से उनका काफिला महुआ के लिए रवाना हुआ. यादव द्वार, हरिहरपुर चौक शुभई, सेंदुआरी चौक पर भव्य स्वागत किया गया. हाजीपुर में कई जगहों पर उनके काफिले पर फुलों की बारिश की गयी. रामाशीष चौक पर हजारों लोगों ने उनका भव्य स्वागत किया. हाजीपुर-महुआ मार्ग पर दर्जनों जगहों पर उनका भव्य स्वागत किया गया. यात्रा पर जेसीबी से फूल बरसाए गए.

तेजस्वी को देखने के लिए छत पर चढ़े लोग

महुआ में तेजस्वी की जन विश्वास यात्रा में जनसैलाब उमड़ पड़ा. तेजस्वी की एक झलक पाने के लिए लोग बेताब दिखें. उन्हें देखने के लिए लोग सड़क किनारे के मकान व दुकान की छत पर चढ़ गये. महुआ में जगह-जगह पर उनके काफिले पर पुष्प वर्षा की जा रही थी. जगह-जगह पर लोग उन्हें संबोधित करने के लिए कह रहे थे, लेकिन वे सभी को पटना में आयोजित होने वाली रैली में शामिल होने का न्योता देकर आगे बढ़ते रहे.

लोगों से मिल रहे आशीर्वाद व प्यार से बढ़ गयी है हमारी जिम्मेदारी : तेजस्वी

हाजीपुर और महुआ में लोगों का अभिवाद स्वीकार करते हुए नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि लोगों से मिल रहे अपार आशीर्वाद व प्यार से हमारी जिम्मेदारी और बढ़ गयी है. उन्होंने कहा कि चाचा जी हमारे आदरणीय हैं और रहेंगे.वो जहां भी रहें खुश रहे. अब हमलोगो को मिलकर नया बिहार बनाना है.

तेजस्वी ने कहा कि हमने वादा किया था कि सरकार में आयेंगे तो दस लाख लोगों को नौकरी देंगे. मुख्यमंत्री तो नहीं बने लेकिन महागठबंधन के 17 महीने के कार्यकाल में पांच लाख लोगों को नौकरी और रोजगार देने का काम किया. उन्होंने कार्यकर्ताओं की हौसला अफजाई करते हुए कहा कि आप सभी पटना आइए, लालू जी ने बुलाया है. महुआ से उनका काफिला समस्तीपुर की ओर रवाना हो गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें