26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

26 हजार रुपये की शराब के साथ पटना व औरंगाबाद के युवक गिरफ्तार

डीडीयू मंडल के सीनियर कमांडेंट जेथिन बी राज के निर्देश पर आरपीएफ की टीम ने शुक्रवार को शराब धंधेबाजों के खिलाफ ट्रेनों में एक विशेष अभियान चलाया.

गया. डीडीयू मंडल के सीनियर कमांडेंट जेथिन बी राज के निर्देश पर आरपीएफ की टीम ने शुक्रवार को शराब धंधेबाजों के खिलाफ ट्रेनों में एक विशेष अभियान चलाया. इस अभियान का नेतृत्व रफीगंज के आरपीएफ इंस्पेक्टर विनोद कुमार सिंह ने किया. इस अभियान के दौरान गुरारू रेलवे स्टेशन स्थित दो नंबर प्लेटफॉर्म के पश्चिमी छोर के पास शराब के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार युवकों की पहचान पटना के धनरूआ थाना क्षेत्र के पभेडी गांव निवासी विमल कुमार उर्फ दीपक कुमार व औरंगाबाद के पौथू थाना क्षेत्र के लट्टा गांव निवासी लालू उर्फ धनंजय कुमार के रूप में की गयी है. दोनों युवकों के पास से 26 हजार रुपये की 28 लीटर विदेशी शराब जब्त की गयी है. गिरफ्तार युवकों के खिलाफ रेल थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है. इस अभियान में रफीगंज की टीम के उप निरीक्षक इंदल कुमार मंडल, सहायक उप निरीक्षक बृजेश कुमार पांडेय, प्रधान आरक्षी राकेश कुमार राय, अमित कुमार, संतोष कुमार व आरक्षी कपिल कुमार व अन्य जवान शामिल थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें