29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बोधगया के लारपुर में महिला की हत्या, आहर के एक खेत में मिली लाश

बोधगया थाना क्षेत्र के लारपुर गांव में एक महिला की हत्या का मामला सामने आया है. महिला के शव को गांव के पास ही मंगलवार की सुबह बरामद किया गया.

बोधगया. बोधगया थाना क्षेत्र के लारपुर गांव में एक महिला की हत्या का मामला सामने आया है. महिला के शव को गांव के पास ही मंगलवार की सुबह बरामद किया गया. इस संबंध में गया के एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि बोधगया थाने को सूचना प्राप्त हुई कि लारपुर के स्व उमेश यादव की लगभग 30 वर्षीय पत्नी रानी देवी सोमवार की रात आठ बजे अपने भैंसुर के लिए खाना लेकर घर से निकली थी, जो काफी देर होने के बाद भी वहां नहीं पहुंची. उनके परिजनों द्वारा काफी खोजबीन की जा रही थी, इसी क्रम में मंगलवार की सुबह उक्त महिला का शव लारपुर गांव से कुछ ही दूरी पर दक्षिण दिशा में चौरी आहर के एक खेत में मिला. इसके बाद बोधगया थानाध्यक्ष द्वारा उक्त सूचना से वरीय पदाधिकारी को अवगत कराते हुए तत्क्षण घटनास्थल पर पहुंच कर घटनास्थल का निरीक्षण किया गया. एसएसपी ने बताया कि प्रथम दृष्टया देखने पर महिला के शरीर पर मारपीट व गला घोंटे जाने का निशान दिख रहा था तथा उसके परिजनों द्वारा भूमि विवाद में हत्या होने की आशंका जतायी गयी है. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल हॉस्पिटल भेजा गया है. मामले को गंभीरता से लेते हुए डॉग स्क्वाड व एफएसएल की टीम को भी घटनास्थल के निरीक्षण के लिए भेजा गया व बोधगया डीएसपी को घटनास्थल का निरीक्षण करने के लिए निर्देशित करते हुए उनके नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया है. इसमें थानाध्यक्ष, बोधगया थाने के अन्य पुलिस पदाधिकारी व सशस्त्र बल तथा तकनीकी शाखा के पदाधिकारी व कर्मी को शामिल किया गया है. गठित टीम द्वारा इस कांड में संलिप्त अपराधियों की गिरफ्तारी व तकनीकी अनुसंधान की जा रही है व जल्द ही इस कांड में संलिप्त आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा. बोधगया थाने में महिला के पिता कंडी के रहने राम स्वरूप यादव ने मामला दर्ज कराया है व सात लोगों को आरोपित बनाया है. थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि आरोपितों को पकड़ने के लिए छापेमारी जारी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें