25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कटारी रेलवे ओवरब्रिज के पास ट्रेन की चपेट में आने से दो बच्चियों की मौत

या-डीडीयू रेलखंड स्थित कटारी रेलवे ओवरब्रिज के पास मंगलवार की सुबह दो बच्चियों की मौत ट्रेन की चपेट में आने से हो गयी. दोनों की उम्र पांच-छह साल है.

गया. गया-डीडीयू रेलखंड स्थित कटारी रेलवे ओवरब्रिज के पास मंगलवार की सुबह दो बच्चियों की मौत ट्रेन की चपेट में आने से हो गयी. दोनों की उम्र पांच-छह साल है. पता चला है कि दोनों खेलते-खेलते ट्रैक के पास आ गयी थीं और इसी बीच ट्रेन आ गयी, जिसकी चपेट में दोनों आ गयीं. जानकारी के अनुसार, दोनों आपस में मौसेरी बहनें थीं. इनकी पहचान चाकंद के पीर बिगहा के रहनेवाले मोहम्मद परवेज की पुत्री अफीफा परवीन व मोहम्मद जाहिद की पुत्री आन्या परवीन के रूप में की गयी है. इन दोनों की माएं अपनी तीसरी बहन से मिलने करीमगंज, कटारी हिल के पास आयी हुई थीं. इधर आसपास के लोगों ने रेलवे ट्रैक पर शव देखकर इसकी सूचना रेल थाने को दी. सूचना मिलते ही पुलिस निरीक्षक सह रेल थानाध्यक्ष राजेश कुमार सिंह मौके पर पहुंचे व शव को जब्त किया और दोनों बच्चियों की पहचान करायी गयी. परिजनों ने बताया कि बच्चियां खेलते-कूदते ट्रैक के पास चली गयी थीं. इसकी भनक किसी को नहीं लगी. हालांकि, कुछ देर बाद अहसास हुआ, तो खोजबीन की गयी. इसी बीच सूचना मिली कि रेलवे ट्रैक के पास दो बच्चियों का शव मिला है. रेल थानाध्यक्ष राजेश कुमार सिंह ने बताया कि दोनों बच्चियां सुबह में खेलते हुए रेल लाइन पर आ गयीं और ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गयी. अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें