1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gaya
  5. thief stole rs 13 lakh by cutting atm in gayab bihar

एटीएम काटकर रुपये उड़ाने के फिराख में थे चोर, लगी आग, रुपये जलकर हुई राख

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
एटीएम काटकर रुपये उड़ाने के फिराख में थे चोर, लगी आग,
एटीएम काटकर रुपये उड़ाने के फिराख में थे चोर, लगी आग,

गया : डोभी थाना क्षेत्र में अब तक की सबसे बड़ी एटीएम लूट का मामला सामने आया है. बुधवार की रात को चतरा मोड़ के समीप इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप की बगल में पीएनबी ब्रांच की एटीएम को अपराधियों ने तोड़ कर उसमें से 12,99000 रुपये लूट लिये. जानकारी के अनुसार, इनोवा कार से आये नकाबपोश अपराधियों ने एटीएम के शटर का ताला गैस कटर से काट कर एटीएम के अंदर घुसे और एटीएम के कैश चेस्टर को काट कर उसमें रखे 12 लाख 99 हजार रुपये निकाल लिये.

इस लूट की जानकारी तब मिली, जब एटीएम गार्ड रामुल पासवान गुरुवार की सुबह 10:00 बजे एटीएम खोलने के लिए पहुंचा. उसने देखा कि एटीएम का ताला टूटा हुआ है. उसके बाद उसने शटर उठाया तो देखा कि एटीएम टूटी है. कैश चेस्टर भी टूटा हुआ है और उसमें से पैसा गायब है. तत्काल उसने इसकी सूचना पीएनबी ब्रांच मैनेजर विकास नाथ कपूर को दी और स्थानीय थाने को सूचित किया. इस घटना की सूचना पाकर थाना अध्यक्ष राहुल रंजन ने अपने वरीय अधिकारियों को इस घटना की सूचना दी.

एटीएम काटने में लगी आग, 46,600 रुपये राख

एटीएम काट कर रुपये उड़ाने वाले गिरोह ने बुधवार की देर रात शेरघाटी अनुमंडल मुख्यालय में नगर पंचायत कार्यालय के पास स्थित एक्सिस बैंक की एटीएम को निशाना बनाया. चोरों ने एटीएम को काट कर उसमें रखे रुपये को निकालने की कोशिश की. लेकिन, शॉर्ट सर्किट होने के कारण एटीएम में आग लग गयी और अपराधी वहां से भाग निकले. अगलगी की घटना में एटीएम मशीन के ऊपरी बॉक्स में रखे 46 हजार 600 रुपये जल कर राख हो गये. हालांकि एटीएम के अन्य तीन बॉक्सों में रखे गये 2.43 लाख रुपये जलने से बच गये.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें