24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कल गया-डोभी रोड में चार घंटे के लिए वाहनों की आवाजाही पर रहेगी रोक

आइआइएम बोधगया में रविवार को आयोजित दीक्षांत समारोह में शामिल होने पहुंच रहे उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ के आगमन व परिभ्रमण को लेकर यातायात व्यवस्था में बदलाव किया गया है.

बोधगया.

आइआइएम बोधगया में रविवार को आयोजित दीक्षांत समारोह में शामिल होने पहुंच रहे उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ के आगमन व परिभ्रमण को लेकर यातायात व्यवस्था में बदलाव किया गया है. इसके तहत जो प्लान तैयार किया गया है उसके मुताबिक गया-डोभी रोड में पांच नंबर गेट से एयरपोर्ट होते हुए शेखबारा स्थित नो इंट्री प्वाइंट तक सुबह 10 बजे से दोपहर दो बजे तक ऑटो, रिक्शा, बाइक व साइकिल सहित सभी प्रकार के वाहनों का परिचालन पूर्णतः वर्जित रहेगा. साथ ही शहर में बड़ी वाहनों के लिए नो इंट्री लागू रहेगी. इसके लिए नवादा की तरफ से आनेवाले सभी बड़े वाहनों को मुफस्सिल में ही रोक दिया जायेगा. झारखंड, शेरघाटी, डोभी व बारचट्टी की तरफ से आनेवाले सभी बड़ी वाहनों को डोभी में ही रोक दिया जायेगा. डोभी की ओर से आनेवाले सभी प्रकार के छोटी वाहनों को शेखबारा स्थित नो इंट्री प्वाइंट के पास रोक दिया जायेगा. गया से डोभी व शेरघाटी की ओर जानेवाले सभी छोटी वाहनों को पांच नंबर गेट के पास रोक दिया जायेगा. गया से डोभी, शेरघाटी व झारखंड की ओर जानेवाले सभी प्रकार के वाहन पांच नंबर गेट से सिकरिया मोड़ के रास्ते चेरकी होते हुए जायेंगे. शेरघाटी, डोभी व झारखंड की ओर से गया आनेवाले सभी प्रकार के वाहन डोभी से शेरघाटी के बाद चेरकी होते हुए सिकड़िया मोड़ से अपने गंतव्य को जायेंगे. इस संबंध में जिला प्रशासन ने आम लोगो से अनुरोध किया है कि सुबह 10 बजे से दोपहर दो बजे तक के लिए प्रशासन को सहयोग करते हुए वैकल्पिक मार्गों का उपयोग करें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें