27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आंधी-पानी में गिरी छत की रेलिंग, एक ही परिवार के चार जख्मी

अचानक आये आंधी-पानी ने बुधवार को डुमरिया प्रखंड क्षेत्र में भारी तबाही मचायी. छत की रेलिंग गिरने से एक ही परिवार के चार सदस्य घायल हो गये.

डुमरिया. अचानक आये आंधी-पानी ने बुधवार को डुमरिया प्रखंड क्षेत्र में भारी तबाही मचायी. छत की रेलिंग गिरने से एक ही परिवार के चार सदस्य घायल हो गये. घायलों में एक पुरुष, दो बच्ची व एक वृद्ध महिला शामिल है. एक ही परिवार के चार सदस्याें में विनोद कुमार यादव, उसकी मां मालती देवी, दो पुत्री शिवानी व श्वेता शामिल हैं. सभी का इलाज सरकारी अस्पतालों में कराया गया. गंभीर रूप से घायल महिला मालती देवी को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र डुमरिया में प्राथमिक उपचार के बाद मगध मेडिकल अस्पताल, गया रेफर किया गया है. विनोद कुमार यादव ने बताया कि मां के साथ दो बच्ची घर में सोयी हुई थीं. दोपहर अचानक तेज आंधी के साथ पानी शुरू हुआ, जिसमें पड़ोसी शिवनंदन प्रजापति की छत की रेलिंग मकान पर गिर गयी, जिसकी चपेट में पूरे परिवार के आ जाने के कारण घायल हो गये. हो-हल्ला के बाद कुछ ग्रामीणों ने बचाव किया, इसके बाद डुमरिया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मे इलाज के लिए भेजा गया. दूसरी ओर अचानक आंधी पानी के कारण बिजली के पोल गिर गया. कई पेड़ उखड़ गये, कितनों के छत गिर गये, काफी नुकसान हुआ है. पोल गिरने से बिजली आपूर्ति भी बाधित हो गयी है. सरकारी व निजी प्रतिष्ठानों के बोर्ड, पोस्टर व बैनर तहस-नहस हो गये.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें