1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. gaya
  5. ex mukhiya arrested in gaya latest news updates of bihar panchayat chunav skt

Gaya News: मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद पूर्व मुखिया की गिरफ्तारी, भेजा गया जेल

गया में पूर्व मुखिया और उनके परिजनों के मारपीट से जुड़ा वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने पूर्व मुखिया को गिरफ्तार कर लिया है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
 पूर्व मुखिया की गिरफ्तारी(सांकेतिक फोटो)
पूर्व मुखिया की गिरफ्तारी(सांकेतिक फोटो)
फाइल

गया: खिजरसराय प्रखंड क्षेत्र के बकथर गांव में पूर्व मुखिया जयराम यादव और उनके परिजनों द्वारा मारपीट का वीडियो वायरल होने के मामले में जयराम यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. इस मामले में मुखिया साफ केहुनी से मारते हुए एक युवक को दिखाई पड़ रहे है.

इस मामले में में पीड़ित योगेंद्र यादव द्वारा स्थानीय थाना में अपने भाई जितेंद्र यादव और स्वयं के साथ मारपीट,गला दबाकर मारने का प्रयास सहित अन्य आरोपों में स्थानीय थाना में आवेदन दिया गया. इसमें जयराम यादव,कृष्णा यादव,पिंटू यादव सहित बारह लोग अभियुक्त बनाये गये. इस मामले में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद जयराम यादव और कृष्णा यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. इस मामले को लेकर गांव में तनाव व्याप्त है.

इस प्रकरण में शनिवार की सुबह दोनों पक्ष फिर उलझ गये और एक दूसरे के समर्थक के आमने-सामने होने की सूचना पर गांव में पुलिस ने पहुंचकर मामले को शांत कराया. आज दोनों पक्षों ने इस मामले में फिर थाना में कार्रवाई के लिए आवेदन दिया है. नाली का विवाद से लेकर चुनाव में वोट नहीं देने को लेकर मारपीट की गयी है.

इस मामले में ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार, आहार में नाली का पानी गिरने का विवाद था. लेकिन, वोट के लिए मारपीट करने की घटना से कतई इन्कार नहीं किया जा सकता. अब प्रशासन के लिए बकथर गांव काफी संवेदनशील बना हुआ है और पुलिस इस मामले में गांव वालों को समझा रही है. थाना प्रभारी आलोक कुमार ने बताया की आज दोनों पक्षों द्वारा दिये आवेदन की जांच की जा रही है.

Published By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें