37.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बिहारः किऊल-गया रेलखंड पर टला बड़ा हादसा, भैंस से टकराकर ईएमयू ट्रेन पटरी से उतरी, कई ट्रेनें प्रभावित

-कुरौता स्टेशन के पास सुबह 5:20 बजे की घटना-भैंसा के ट्रेन की चपेट में आने से हुआ हादसा-घटना के बाद किऊल-गया रेलखंड पर परिचालन ठप-घटना की सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुंचने लगे अधिकारी-ट्रेन को पटरी पर लाने की कार्रवाई किया शुरूलखीसराय: एक तरफ पटना में पानी की वजह से ट्रेनों के परिचालन पर […]

-कुरौता स्टेशन के पास सुबह 5:20 बजे की घटना
-भैंसा के ट्रेन की चपेट में आने से हुआ हादसा
-घटना के बाद किऊल-गया रेलखंड पर परिचालन ठप
-घटना की सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुंचने लगे अधिकारी
-ट्रेन को पटरी पर लाने की कार्रवाई किया शुरू
लखीसराय:
एक तरफ पटना में पानी की वजह से ट्रेनों के परिचालन पर असर पड़ा है जिस वजह से कई ट्रेनों को या तो रद्द कर दिया गया, या फिर उसके मार्ग को परिवर्तन कर गया की ओर से परिचालन कराया जा रहा था. इसी बीच अब किऊल-गया रेल लाइन के कुरौता स्टेशन के पास सोमवार की अहले सुबह एक भैंस की चपेट में आ जाने से किऊल-गया के बीच चलने वाली 63317 अप ईएमयू ट्रेन डिटेल हो गयी जिसकी वजह से किऊल-गया रेलमार्ग से भी ट्रेनों का परिचालन ठप हो गया है.

मिली जानकारी के अनुसार कुरौता स्टेशन पर पहुंचने से पूर्व किऊल-गया पैसेंजर ईएमयू से एक भैंसा के टकरा जाने की वजह से ईएमयू ट्रेन की तीन बोगी पटरी से उतर गयी. घटना के संबंध में हादसे का शिकार बनी ईएमयू ट्रेन ड्राइवर एससी गुप्ता ने बताया कि उनकी ट्रेन महज 40 किलोमीटर की रफ्तार से कुरौता स्टेशन पर पहुंचने ही वाली थी तभी एक भैंस ट्रेन से आकर टकरा गया, जिस वजह से इमरजेंसी ब्रेक लगानी पड़ी. इमरजेंसी ब्रेक लगाने से ट्रेन की तीन बोगी पटरी पर से उतर गयी. हालांकि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ.

इधर, घटना की जानकारी मिलते ही किऊल से रेल अधिकारियों का एक दल घटनास्थल की ओर रवाना हो गया है.वहीं सूत्रों के अनुसार दानापुर के डीआरएम भी घटनास्थल पर पहुंचने वाले हैं. समाचार लिखे जाने तक ट्रेन को पटरी पर लाने की कोशिश जारी थी. वहीं इस घटना की वजह से हावड़ा-गया एक्सप्रेस व सहरसा-गया पैसेंजर ट्रेन जमालपुर में रोक रखा गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें