30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इमामगंज : तीन वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म, आरोपित पकड़ाया, पीड़िता के गांव का ही रहनेवाला आरोपित है नाबालिग

इमामगंज : थाना क्षेत्र के एक गांव में मानवता को शर्मसार करने की घटना सामने आयी है. गांव की एक तीन वर्षीय बच्ची के साथ 10 वर्षीय एक बच्चा ने हैवानियत की सारे हदें पार करते हुए दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. घटना के संबंध में इमामगंज प्रभारी थानाध्यक्ष लक्ष्मण सिंह ने बताया कि […]

इमामगंज : थाना क्षेत्र के एक गांव में मानवता को शर्मसार करने की घटना सामने आयी है. गांव की एक तीन वर्षीय बच्ची के साथ 10 वर्षीय एक बच्चा ने हैवानियत की सारे हदें पार करते हुए दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. घटना के संबंध में इमामगंज प्रभारी थानाध्यक्ष लक्ष्मण सिंह ने बताया कि बच्ची के साथ दुष्कर्म की शिकायत थाने में दर्ज करायी गयी है.
इसमें आरोपित बच्चा 10 वर्ष का उसी गांव का रहनेवाला है. बताया जाता है कि बहला-फुसला कर बच्ची को बच्चा ने दूसरे घर ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. परिजनों को घटना की तब जानकारी हुई, जब रात के समय लड़की तेज दर्द से कराहने लगी.
लड़की से पूछताछ की, तो उसने इशारे से सब कुछ बताते हुए लड़के के बारे में बताया. उसके बाद परिजनों ने थाने में गुरुवार को शिकायत दर्ज करायी. थानाध्यक्ष ने बताया कि पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए बच्ची को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है. आरोपित लड़के को पुलिस ने पकड़ लिया है.
छात्रा के साथ छेड़छाड़ करनेवाला गिरफ्तार
गुरुआ. बेलौटी पंचायत के नौआखाप गांव में अकेली देख एक स्कूल की छात्रा के साथ गांव के ही एक युवक ने छेड़खानी करनी शुरू कर दी. बच्ची के द्वारा शोर मचाने पर पकड़ाने के डर से युवक मौका देखकर फरार हो गया.
छेड़खानी का शिकार हुई छात्रा ने युवक गुडु अंसारी के विरुद्ध गुरुआ थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. इधर, गुरुआ पुलिस युवक को गिरफ्तार कर थाने लायी है. अवर निरीक्षक के के बैठा ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि छेड़खानी के मामले में युवक को गिरफ्तार किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें