1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. four girls who went to bathe in gopalganj drowned in the pond two lives were saved asj

गोपालगंज में नहाने गयी चार लड़कियां तालाब में डूबीं, दो की जान बचाई गयी

प्रशासन मृतक लड़कियों के परिजनों को सरकारी मुआवजा दिलाने के लिए आगे की कार्यवाही शुरू कर चुका है. घटना के बाद प्रशासन ने तालाब में बच्चों के नहाने पर रोक लगा दिया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
सांकेतिक
सांकेतिक
Twitter

गोपालगंज. होली के दौरान गोपालगंज में एक दर्दनाक हादसा हुआ है. गोपालगंज के लछवार गांव में होली खेलने के बाद तालाब में नहाने के लिए गयी चार लड़कियां गहरे पानी में डूब गयी. डूबी हुई लड़कियों की चीख पुकार सुनकर दो लड़कियों को लोगों ने बचा लिया है, लेकिन बाकी की 2 लड़कियों की डूबने से मौत हो गई है. घटना के बाद उस इलाके में कोहराम मचा हुआ है.

लोगों ने दो की बचाई जान

घटना के संबंध में बताया जाता है कि गोपालगंज के लछवार गांव में होली के बाद नहाने गयी चार लड़कियां गहरे पानी में चली गयीं. जब वह डूबने लगी, तो चिल्लाना शुरू कर दिया. लड़कियों की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग तालाब में कूद पड़े और किसी तरह दो लड़कियों को बाहर निकाला. हालांकि दो लड़कियां इस हादसे में डूबकर मर गयी. मृतक लड़कियों की पहचान 11 साल की सपना और 14 साल की करिश्मा के तौर पर हुई है.

तालाब में नहाने पर रोक

इस हादसे की जानकारी मिलने के बाद थावे थाने की पुलिस मौके पर पहुंची है. उसने दोनों मृतक लड़कियों का शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा है. प्रशासन मृतक लड़कियों के परिजनों को सरकारी मुआवजा दिलाने के लिए आगे की कार्यवाही शुरू कर चुका है. घटना के बाद प्रशासन ने तालाब में बच्चों के नहाने पर रोक लगा दिया है.

आधा दर्जन लोग डूबे

होली के दौरान कई जगहों ने लोगों के डूबने के समाचार मिले हैं. पूरे बिहार में होली के दौरान करीब आधा दर्जन लोगों के डूबने की सूचना है. रोहतास में तीन युवकों के अलावा बांका और जमुई में भी लोगों के डूबकर मरने की सूचना है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें