34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार में ताड़ी को लेकर हुआ विवाद, हसुआ से हमले में एक की मौत दूसरे की हालत नाजुक

बिहार में ताड़ी पीने के विवाद में दो युवकों पर हसुआ से हमला किया गया है. इस हमले में एक की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल युवक को इलाज के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

वैशाली. बिहार में ताड़ी पीने के विवाद में दो युवकों पर हसुआ से हमला किया गया है. इस हमले में एक की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल युवक को इलाज के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए पीएमसीएच रेफर किया गया है. परिजन घायल युवक को लेकर पटना के लिए रवाना हो गये हैं.

वैशाली के महुआ थाना क्षेत्र के सिंघाड़ा की है घटना

जानकारी के अनुसार घटना वैशाली के महुआ थाना क्षेत्र के सिंघाड़ा की है. वहां इस घटना से हड़कंप मचा हुआ है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि कि ताड़ी दुकान पर विवेक और दिनेश चौधरी के बीच विवाद हुआ था. इसके बाद दिनेश चौधरी ने हसुआ से विवेक कुमार और उसके साथी पर हमला बोल दिया.

Also Read: बिहार: पूर्वी चंपारण में धारदार हथियार से छात्र की हत्या, आक्रोशित लोगों का फूटा गुस्सा, सड़क जामकर की आगजनी

गंभीर रूप से घायल मरीज पटना रेफर

इस हमले में विवेक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल महुआ में भर्ती कराया गया. वहां से बेहतर इलाज के लिए डॉक्टरों ने हाजीपुर सदर अस्पताल रेफर किया. वहां के डॉक्टरों ने मरीज की हालत को देखते हुए पीएमसीएच रेफर कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे मामले की जांच में जुट गयी है. आरोपी दिनेश चौधरी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें