24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चिंगारी से लगी आग से 30 लाख की संपत्ति नष्ट

कुशेश्वरस्थान प्रखंड क्षेत्र के औराही गांव में सोमवार की देर शाम आग लगने से दो घर समेत लाखों की संपत्ति जलकर राख हो गयी.

दरभंगा. कुशेश्वरस्थान प्रखंड क्षेत्र के औराही गांव में सोमवार की देर शाम आग लगने से दो घर समेत लाखों की संपत्ति जलकर राख हो गयी. जानकारी के अनुसार औराही निवासी वार्ड सदस्य अमीरूल हक के बेटे की शादी के लिए बारात जाने की तैयारी चल रही थी, इसी क्रम में पटाखा फोड़े जाने से उड़ी चिंगारी से मो. अकबर के फूस के घर व सब्जी दुकान में आग लग गयी. ग्रामीण आग पर काबू पाने को मशक्कत करते रहे. इसकी सूचना अग्निशमन पदाधिकारी बिरौल व सतीघाट के साथ सीओ राकेश कुमार सिंह यादव को दी गयी. अग्निशमन की गाड़ी दोनों स्थानों से पहुंची. घंटों प्रयास के बाद आग पर पूरी तरह काबू पायी गयी, परंतु तब तक मो. अकबर, रमण कुमार मुखिया के घर व मो. अब्बास की स्कॉर्पियो गाड़ी, मो. कादिर की टेंपो व मो. अब्बास के मेहमान की एक पिकअप गाड़ी जल गयी. इस अगलगी की इस घटना में 30 लाख से भी अधिक के नुकसान होने का अनुमान लगाया जा रहा है. रात में ही सीओ ने जले घर व क्षतिग्रस्त सामान व वाहनों का जायजा लिया. उन्होंने पीड़ित परिजनों को नियमानुकूल सरकारी सहायता देने का आश्वासन दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें