1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. csp operator killed in saharsa six bullets fired one after the other death on the spot asj

सहरसा में सीएसपी संचालक की हत्या, एक के बाद मारी गयी छह गोलियां, मौके पर मौत

पुलिस की माने तो अपराधियों ने सीएसपी संचालक रमेश चौधरी को 6 गोलियां मारी हैं. फिलहाल मामले की छानबीन की जा रही है. पुलिस ने हत्यारों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
बिहार में अपराध
बिहार में अपराध
फाइल

सहरसा. बिहार में अपराधी बेखौफ होकर अपराध कर रहे हैं. उनको न तो कानून का डर है न पुलिस उनपर हाथ रख पा रही है. आये दिन किसी न किसी आपराधिक घटना को अंजाम देकर अपराधी निकल जाते हैं और पुलिस जांच में जुट जाती है. पहली वारदात सुलझती नहीं है कि दूसरी वारदात हो जाती है. ताजा मामला सहरसा का है. सहरसा में अपराधियों ने एक सीएसपी संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना नवहट्टा थाना क्षेत्र के शाहपुर बलुआ मोड़ के पास की है.

बताया जा रहा है कि रमेश कुमार चौधरी सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया का सीएसपी चलाता था. सोमवार को रमेश चौधरी कहीं जा रहा था. इसी दौरान बाइक सवार अपराधियों ने उसे गोली मार दी. हत्या की इस वारदात के बाद इलाके के लोगों में दहशत है.

हत्या के पीछे के कारणों का अब तक पता नहीं चला है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. अपराधियों की गिरफ्तारी के छापेमारी की जा रही है. परिजनों ने आशंका जतायी है कि लूटपाट का विरोध करने पर अपराधियों ने रमेश चौधरी को गोली मार दी और मौके से फरार हो गये हैं.

इधर, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सीएसपी संचालक रमेश चौधरी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गयी है.

पुलिस की माने तो अपराधियों ने सीएसपी संचालक रमेश चौधरी को 6 गोलियां मारी हैं. फिलहाल मामले की छानबीन की जा रही है. पुलिस ने हत्यारों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है.

घटना के विरोध में दुकानदारों ने अपनी-अपनी दुकानें बंद कर दी हैं. गुस्साए लोगों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए थाने में पहुंचकर जमकर हंगामा मचाया और तोड़फोड़ की. आक्रोशित लोग अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हैं.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें