21.1 C
Ranchi
Friday, February 23, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरबिहार: रोहतास में डबल मर्डर, बच्चे की मिली लाश, आरोपी महिला की भीड़ ने की हत्या, घर में लगाई...

बिहार: रोहतास में डबल मर्डर, बच्चे की मिली लाश, आरोपी महिला की भीड़ ने की हत्या, घर में लगाई आग

Crime News: रोहतास में डबल मर्डर की घटना हुई है. यहां बच्चे का शव मिला है. इसके बाद आरोपी महिला की भीड़ ने हत्या कर दी है. साथ ही उसके घर में आग लगा दी गई है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Crime News: बिहार के रोहतास में डबल मर्डर की वारदात हुई है. यहां एक बच्चे का शव बरामद किया गया. इसके बाद आरोपी महिला की लोगों ने पीट- पीटकर हत्या कर दी है. जानकारी के अनुसार रविवार को यहां एक तीन साल का बच्चा लापता हो गया था. इसके बाद इसका शव बरामद हुआ. लोगों ने पड़ोसी महिला पर हत्या का आरोप लगाया और घर से खींचकर उसे बाहर निकालकर उसकी हत्या की गई है. साथ ही उसके घर में आग लगा दी गई है. घटना जिले के अगरेर इलाके की है. मॉब लिंचिंगस के घटना की सूचना पुलिस को दी गई. इसके बाद सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मामले की जांच में जुटी है. घर से महिला को निकालकर हत्या की गई है.

घर से महिला को निकालकर हुई हत्या

हत्या की घटना से गुस्साए लोगों ने पड़ोसी महिला पर वारदात का आरोप लगाया और उसकी हत्या कर दी है. महिला के साथ जमकर मारपीट हुई. पीट- पीटकर इसे मौत के घाट उतार दिया गया है. घटना अगरेर थाना क्षेत्र के आकाशी गांव की है. बताया जाता है कि चार साल का शिवम अचानक घर से लापता हो गया था. इसके बाद उसकी खोजबीन शुरु हुई. पड़ोसी के घर के पास से बच्चे का शव बरामद किया गया. इस कारण स्थानीय लोग उग्र हो गए और घर में घुसकर मारपीट शुरु कर दी. घर से महिला को निकालकर उसके साथ मारपीट हुई.

Also Read: राम जी 22 जनवरी को नहीं आएंगे अयोध्या, प्राण प्रतिष्ठा को लेकर तेज प्रताप बोले- सपने में भगवान ने कही ये बात
कई लोग घर छोड़कर हुए फरार

महिला को भीड़ ने उसके घर से बाहर निकाला फिर उसकी हत्या कर दी. मौके पर ही महिला की मौत हो गई थी. घटना के बाद अफरा- तफरी का माहौल हो गया. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई. इसके बाद दोनों शवों को अपने कब्जे में ले लिया. पुलिस ने दोनों ही शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है. मामले की जांच की जा रही है. इस वारदात के बाद दोनों पक्ष के कई लोग अपने- अपने घरों को छोड़कर फरार हो गए है.

Also Read: अयोध्या राम मंदिर निर्माण में महावीर मंदिर ट्रस्ट ने 10 करोड़ का किया दान, इस दिन दी जाएगी आखिरी किस्त की राशि
महिला को मारपीट कर घर से निकाला

मुजफ्फरपुर के मनियारी थाना क्षेत्र के मुरादपुर में एक महिला को दहेज के लिए मारपीट कर घर से निकाले जाने का मामला सामने आया है. महिला ने महिला थाना में इसको लेकर आवेदन किया है. महिला ने ससुराल पक्ष के लोगों पर आरोप लगाया है कि तीन लाख रुपये दहेज की मांग की गई. नहीं देने पर मारपीट कर घर से निकाल दिया. साथ ही तलाक देने की धमकी दे रहे हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की है.

Also Read: बिहार में मकर संक्रांति की धूम, गंगा घाटों पर उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़, सुख- समृद्धि की लोगों ने की कामना
पिता ने बेटी पर किया जानलेवा हमला

मुजफ्फरपुर में बेटी के प्रेम विवाह से नाराज पिता ने उस पर ही जानलेवा हमला कर दिया. उसके सिर में चोट लगी है. मामला मीनापुर के एक गांव का है. स्थानीय स्तर पर इलाज के बाद शनिवार को पीड़िता को एसकेएमसीएच के इमरजेंसी में भर्ती कराया गया है. पीड़िता ने बताया कि कोचिंग के दौरान गांव के ही एक युवक के साथ प्रेम हो गया. दोनों के बीच शादी की बात तक पहुंच गई. लड़के के घर वाले राजी हो गए, लेकिन अंतरजातीय और गांव के लड़का होने के कारण लड़की वाले राजी नहीं हुए. 6 महीना पहले दोनों ने भाग कर शादी कर लिया. इसी से नाराज होकर परिजनों ने मारपीट की है.

Also Read: बांका में मकर संक्रांति पर मंदार महोत्सव का आगाज, बॉलीवुड के कलाकार होंगे शामिल, कई स्टॉल से सजा मेला
महिला की मौत के बाद ससुराल वाले फरार

मुजफ्फरपुर के सिवाईपट्टी थाना क्षेत्र के हरहियां गांव में संदेहास्पद स्थिति में एक महिला की मौत हो गयी. इसके बाद आनन- फानन में परिजनों ने शव को जला दिया. वहीं मायके पक्ष के लोगों ने दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए सिवाईपट्टी थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है. पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. थानाध्यक्ष मनमोहन कुमार ने बताया कि प्रथमदृष्टया आत्महत्या का मामला लगता है. फिलहाल तीन लोगों को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है़ शिवहर जिले की पवित्र नगर निवासी मनोरमा देवी ने अपनी पुत्री प्रियंका कुमारी (29) को दहेज की खातिर हत्या कर देने का आरोप लगाया है. कहा है कि प्रियंका की हरहिया गांव के अमरजीत कुमार महतो के साथ शादी हुई थी. मां ने कहा कि दहेज की खातिर प्रियंका को हमेशा प्रताड़ित किया जाता था. वहीं उसके परिजन घर से फरार हो गये हैं. पुलिस ने मृतका की मां के बयान पर चार लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें