30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चिंता मत कीजिए, सब ठीक है… दिल्ली से पटना पहुंचे सीएम नीतीश कुमार ने कहा- अब परमानेंट यहीं रहेंगे

दिल्ली से पटना पहुंचे सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि हम 2005 से बिहार के विकास के लिए काम कर रहे हैं, तब से काम चल रहा है. तो, आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है. दिल्ली में हमारी सभी मुलाकातें बहुत अच्छी रहीं.

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गुरुवार को दो दिवसीय दौरे के बाद दिल्ली से पटना लौटे. एयरपोर्ट से बाहर निकलने के बाद सीएम ने आज फिर वही बातें दोहराई जो उन्होंने बुधवार को दिल्ली में कही थी. सीएम ने कहा कि आप लोग चिंता मत कीजिए, सब ठीक है. हमने सभी से बात की है. वहीं 12 जनवरी को होने वाले फ्लोर टेस्ट को लेक्सर सीएम ने कहा कि उसकी कोई चिंता नहीं है. सारी बात हो चुकी है.

दिल्ली में सभी चर्चा अच्छी रही : सीएम नीतीश

दिल्ली में पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात में किसी विशेष पैकेज का मुद्दा उठाने के सवाल पर सीएम ने कहा कि हमारी चिंता मत कीजिए. हम 2005 से बिहार के विकास के लिए काम कर रहे हैं, तब से काम चल रहा है. तो, आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है. दिल्ली में हमारी सभी मुलाकातें बहुत अच्छी रहीं. सारी बातें हो चुकी है.

दिल्ली में क्या बोले थे सीएम

वहीं, इससे पहले बुधवार को सीएम नीतीश कुमार ने दिल्ली में कहा था कि हमारी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष से मुलाकात हो गयी. हम लोग जो पहले से अटल बिहारी वाजपेयी के समय 1995 से साथ में थे. बीच में दो बार इधर-उधर हुए. लेकिन अब कभी नहीं. फिर वहीं रहेंगे, अब इधर-उधर नहीं. हम इधर ही रहेंगे.

Also Read: दिल्ली में नीतीश कुमार ने लाल कृष्ण आडवाणी से की मुलाकात, पीएम मोदी-अमित शाह व जेपी नड्डा से मिल चुके हैं सीएम

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें