1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. champaran west
  5. bihar husband friends gang raped with wife in west champaran

पति ने चार दोस्तों से कराया गैंगरेप, वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी, तीन साल बाद दर्ज हुई प्राथमिकी

By Samir Kumar
Updated Date

बैरिया (पश्चिम चंपारण) : बिहार के पश्चिम चंपारण जिला के बैरिया थाना क्षेत्र की एक महिला से हुए सामूहिक दुष्कर्म के तीन साल बाद बैरिया थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. पीड़िता के साथ यह घिनौना अपराध पति के ही चार दोस्तों ने किया. वह भी पति की मर्जी से. पति ने ऐसा दहेज में बुलेट बाइक नहीं मिलने के कारण किया था. पति की इस प्रताड़ना को लेकर महिला ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखी थी. जिसके बाद डीजीपी ने एसपी को कार्रवाई का निर्देश दिया. इसके बाद बैरिया थाना में पति समेत पांच लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

मामले में पीड़िता ने बताया है कि उसका विवाह थाना क्षेत्र में 2014 में हुआ था. पति के साथ शादी के बाद केवल चार-पांच माह तक सब ठीक चला. इसके बाद पति शादी में मिले सारे गहने लेकर बाहर चला गया और सब बेंचकर खर्च कर आया. इसके बाद पत्नी से दहेज के रूप में एक बुलेट बाइक की मांग की. नहीं मिलने पर अपनी पत्नी को दोस्त के यहां पार्टी बताकर ले गया. वहां कोई पार्टी नहीं थी. केवल पति के चार दोस्त मौजूद थे. पीड़िता ने जब अंदर जाने से आनाकानी की तो पति ने जबरदस्ती हाथ पकड़ एक कमरे में ले जाकर बंद कर दि या. इसके बाद पति के चारों दोस्तों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया.

पीड़िता ने बताया है कि यह घटना 16 नवंबर 2016 की है. दुष्कर्म के बाद वीडियो बना लिया तथा किसी से कहने पर वीडियो को वायरल करने की भी धमकी दी. पीड़िता ने अपने पिता से इस बारे में बताया. जिसके बाद लड़की के पिता ने इसको लेकर महिला आयोग का सहारा लिया. आयोग ने बिहार के मुख्यमंत्री के पास एक आवेदन भेजवाया. इसको लेकर डीजीपी ने आदेश दि या और बैरिया थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें