29.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

मोतिहारी में खूब गरजे तेजस्वी यादव, बोले – 17 महीने बनाम 17 साल पर होगा चुनाव

तेजस्वी यादव ने बुधवार को मोतिहारी में कहा कि 17 साल में सरकार ने जो नहीं किया, वह 17 महीने में हमने किया. इसलिए इस बार का चुनाव 17 महीने बनाम 17 साल पर होगा.

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सह राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) बुधवार को मोतिहारी में खूब गरजे. शहर के छतौनी स्थित स्पोर्ट्स क्लब में जन विश्वास यात्रा सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि कुछ लोग कहते हैं कि आरजेडी ‘MY’ की पार्टी है. ऐसे लोगों को मैं बता देना चाहता हूं कि आरजेडी माई के साथ बाप की भी पार्टी है. तेजस्वी ने बाप (BAAP) का मतलब समझाते हुए कहा कि बी का मतलब बहुजन, ए का मतलब अगड़ा, ए का मतलब आधी आबादी और पी का मतलब पुअर (गरीब) होता है. उन्होंने कहा कि राजद ए टू जेड की पार्टी है. आप मंच पर देख लीजिए सभी जाति के लोग बैठे हैं. इसलिए यह भ्रम निकाल दीजिए कि राजद सिर्फ ‘MY’ की पार्टी है, राजद विकास और रोजगार की पार्टी है.

पांच लाख नौजवानों को सरकारी नौकरी देकर वादा पूरा किया

तेजस्वी यादव ने कहा कि 17 साल में सरकार ने जो नहीं किया, वह 17 माह के भीतर हमने कर दिखाया है. हम सरकार में रहते हुए पांच लाख नौजवानों को सरकारी नौकरी देकर वादा पूरा किया. टोला सेवक, विकास मित्र, आंगनबाड़ी दीदी का 2500 रुपये का मानदेय बढ़ाने का काम किया. शिक्षकों को सामान्य वेतन मिले इसके लिए साढ़े चार लाख शिक्षकों को सरकारी कर्मी का दर्जा देने का काम किया. किसानों के गन्ना का 20 रुपये प्रति क्विंटल दाम में बढ़ोतरी की.

17 महीने बनाम 17 साल पर होगा चुनाव

तेजस्वी ने कहा कि डिप्टी सीएम रहते अगर पांच लाख लोगों को सरकारी नौकरी दे सकते हैं. फिर मौका मिलेगा तो सभी के दुख को पाटने का काम करेंगे. तेजस्वी ने कहा कि बिहार को नौजवान की जरूरत है. अब नए लोगों को मौका मिलना चाहिए, ताकि आपके सुनहरे भविष्य के लिए काम कर सके. बिहार को विकसित राज्य बनाना है. उन्होंने कहा इस बार चुनाव 17 महीने बनाम 17 साल पर होगा.

Gg16Vunxuaaoy50
मोतिहारी में खूब गरजे तेजस्वी यादव, बोले - 17 महीने बनाम 17 साल पर होगा चुनाव 2

तेजस्वी ने आम जनों से पटना आने का किया आह्वान

जन विश्वास यात्रा के माध्यम से तेजस्वी ने आमजनों से पटना आने का आह्वान किया. उन्होंने कहा कि हम तारीख बता देंगे, नेवता भेजवा देंगे, एक बार पटना आ जाइयेगा, तो फिर से लटर पटर शुरू हो जायेगा. कार्यक्रम के बाद तेजस्वी अपने कुनबे के साथ बेतिया के लिए रवाना हो गये. सभा को राजद के राष्ट्रीय सचिव संतोष कुमार जायसवाल सहित महागठबंधन के घटक दल के नेताओं ने संबोधित किया. कार्यक्रम की अध्यक्षता विधायक सह जिलाध्यक्ष मनोज यादव व संचालन सुरेश सहनी ने की.

तेजस्वी ने सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

तेजस्वी यादव ने जन विश्वास यात्रा को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट भी किया. जिसमें उन्होंने लिखा कि माई मेरी- जनता, बाप मेरा- जनता, गुरु मेरा- जनता, ताकत मेरी- जनता, भरोसा मेरा- जनता, A टू Z विश्वास मेरा- जनता. इसलिए जन विश्वास यात्रा.

इनकी रही उपस्थिति

सांसद मनोज झा, पूर्व मंत्री आलोक मेहता, विधायक ई. शशी सिंह, मेयर प्रीति कुमारी, पूर्व विधायक राजेश कुशवाहा, लक्ष्मी नारायण यादव, राजेंद्र राम, बब्लू देव, सांगठनिक जिला मधुबन के जिलाध्यक्ष नूर आलम खान, पूर्व जिलाध्यक्ष सुरेश यादव, राजद नेता विनोद श्रीवास्तव, सुरेश यादव, राजू पांडेय, अरुण यादव, पवन यादव, मुन्नीलाल यादव, कांग्रेस जिलाध्यक्ष ई. शशी भूषण राय, कमनिष्ट नेता अधिवक्ता शंभू शरण सिंह सहित अन्य उपस्थित रहे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें