1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. champaran east
  5. bihar news two killed six injured in tempo car collision in pipra kothi east champaran skt

टेंपो-कार की भीषण टक्कर में दो की मौत, छह घायल

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
UP के बांदा में भीषण हादसा, बस-ऑटो के बीच टक्कर में छह लोगों की मौत, तीन गंभीर
UP के बांदा में भीषण हादसा, बस-ऑटो के बीच टक्कर में छह लोगों की मौत, तीन गंभीर
सोशल मीडिया

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एनएच- 28 ए पर बापूधाम चंद्रहिया हीरो एजेंसी के समीप कार व टेंपो के टक्कर में टेंपो चालक सहित दो लोगों की मौत हो गयी. जबकि कार सवार तीन युवक व टेंपो पर सवार छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. घटना रविवार करीब दो बजे के आसपास की है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को सदर अस्पताल मोतिहारी में भर्ती कराया है.

बताया जाता है कि चकिया से सवारी लेकर मोतिहारी के लिए आ रहा टेंपो संख्या बीआर05पीएम/8164 जैसे ही बापूधाम चंद्रहिया हीरो बाइक एजेंसी के समीप पहुंची कि मोतिहारी से पीपराकोठी दिशा में जा रही कार संख्या बीआर06एन/2365 के चालक ने टेंपो में जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में टेंपो के चालक चिंतामनपुर, बरवा टोला गांव निवासी जगरनाथ साह के पुत्र 40 वर्षीय प्रशिद्ध साह की मौत मौके पर ही हो गयी. वहीं टेंपो पर सवार सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गये.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार पर सवार तीन व टेंपो पर सवार सात घायलों को सदर अस्पताल मोतिहारी ले गयी,जहां पीपरा थाना क्षेत्र के मधुडीह गांव निवासी कामेश्वर सिंह के 18 वर्षीय पुत्र सुभम कुमार की मौत हो गयी. घायलों में कार सवार गांधी नगर रमना निवासी विशु कुमार, बेलबनवा के रोहन कुमार, चांदमारी के आदर्श कुमार हैं. टेंपो पर सवार घायल में पीपरा थाना क्षेत्र के सिरसिया निवासी खेदू राम की पत्नी कुंती देवी, बहुआरी लखौरा के शंभु राम व उसकी पुत्री खैरी जमुनिया निवासी अमरेंद्र कुमार की पत्नी मंजू देवी, रागिनी कुमारी, अर्चना कुमारी, अनुराग कुमार व चकिया थाना क्षेत्र के चकबरा निवासी पप्पू कुमार घायल हैं.

मृतक शुभम कुमार मोतिहारी के चांदमारी में रहकर इंटर की तैयारी करता था. वह शुक्रवार को अपने घर गया था. गांव से मोतिहारी आ रहा था. घायल पप्पू कुमार ने बताया कि चकिया से चार लोगों को लेकर टेंपो मोतिहारी के लिए रवाना हुआ. बाद में कुछ लोग पीपरा में सवार हुए. टेंपो जैसे ही चंद्रहिया के पास पहुंचा िक विपरीत दिशा से आ रही कार के चालक ने ठोकर मार दी. घटना के बाद कुछ समय के लिए एनएच पर आवागमन बाधित रहा. बताया जाता है कि कार पर सवार तीनों युवक दसवीं के छात्र हैं, जो इमानुएल स्कूल में पढ़ते हैं. कार में सवार सभी घायल चांदमारी, बेलबनवा और गांधीनगर रमना के रहने वाले हैं. पुलिस घटना की जांच कर रही है.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें