1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. champaran east
  5. bihar news tanker driver going to supaul killed and looted puted acid on his face and left body in truck skt

Bihar News: सुपौल जा रहे टैंकर चालक की हत्या कर मक्खन लूटा, चेहरे पर तेजाब डाल केबिन में छोड़ा शव

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
Social media

हाजीपुर से मक्खन लेकर सुपौल जा रहे टैंकर को अपराधियों ने लूट लिया. मक्खन को ठिकाने लगा चालक की हत्या कर उसके चेहरे पर तेजाब डाल दिया. शव को टैंकर के केबिन में रख मोतिहारी के कोटवा कदम चौक के पास लावारिस छोड़ अपराधी फरार हो गये. गुरुवार सुबह लावारिस हालत में खड़े टैंकर से दुर्गंध आने पर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने छानबीन की, तो टैंकर से शव बरामद हुआ.

शव सड़ चुका था. उसके पॉकेट से आधार कार्ड व ड्राइविंग लाइसेंस बरामद हुआ है. उसके आधार पर उसकी पहचान पटना जिले के बख्तियारपुर सवनिमा निवासी शिवरंजन कुमार (30) के रूप में हुई है.वह शादी के बाद से अपनी ससुराल समस्तीपुर के पटोरी में रह ड्राइविंग का काम करता था.

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा. शव सड़े होने के कारण पोस्टमार्टम नहीं हुआ. अस्पताल प्रशासन ने पोस्टमार्टम के लिए शव को एसकेएमसीएम रेफर कर दिया. शव के साथ अस्पताल पहुंचे कंपनी के सुपरवाइजर कुंदन कुमार ने बताया कि सुपौल सुधा डेयरी का मक्खन हाजीपुर के लिच्छवी कोल्ड स्टोरेज में रखा था. नौ नवंबर को टैंकर से 16 लाख का मक्खन लेकर शिवरंजन सुपौल के लिए चला. समय पर सुपौली नहीं पहुंचा. उसका मोबाइल भी स्विच ऑफ हो गया.

छानबीन की गयी तो पता चला कि जंदाहा में उसने खाना खाया था. उसने आशंका जतायी है कि जंदाहा से आगे बढ़ने पर ही अपराधियों ने चालक को बंधक बना टैंकर लूट लिया होगा. उसके बाद मक्खन को अनलोड कर चालक की हत्या करने के बाद तेजाब डाल चेहरा जलाकर शव को टैंकर में रख उसे कोटवा कदम चौक के पास लावारिस हालत में छोड़ अपराधी फरार हो गये.

थानाध्यक्ष राजीव कुमार ने बताया कि टैंकर सहित चालक के गुमशुदगी का मामला सुपरवाइजर द्वारा हाजीपुर के औद्योगिक थाना में दर्ज कराया गया है. वरीय अधिकारियों के निर्देशानुसार आगे की कार्रवाई की जायेगी.

Posted by : Thakur Shaktilochan Shandilya

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें