37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार में बेखौफ हुए बैंक लुटेरे, 24 घंटे में दो बैंकों में लूट

मोतिहारी / वैशाली : अभी वैशाली के गंगा सेतु थाना अंतर्गत आने वाले केनरा बैंक में दिन-दहाड़े 15 लाख के लूट की घटना को 24 घंटे भी नहीं पूरे हुए थे कि हथियारबंद अपराधियों ने पूर्वी चंपारण जिले के हरसिद्धि थाना अंतर्गत गोविंदपुर बाजार स्थित उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक की एक शाखा से तीन लाख […]

मोतिहारी / वैशाली : अभी वैशाली के गंगा सेतु थाना अंतर्गत आने वाले केनरा बैंक में दिन-दहाड़े 15 लाख के लूट की घटना को 24 घंटे भी नहीं पूरे हुए थे कि हथियारबंद अपराधियों ने पूर्वी चंपारण जिले के हरसिद्धि थाना अंतर्गत गोविंदपुर बाजार स्थित उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक की एक शाखा से तीन लाख 36 हजार 448 रुपये लूट कर फरार हो गये. उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक के क्षेत्रीय कार्यालय के वरीय प्रबंधक कुमार विजय ने बताया कि स्कार्पियो जीप से आए छह अपराधी उक्त बैंक शाखा का मुख्य द्वार तोडकर उसमें घुसे.बैंक में उन्होंने हथियार के बल पर कैशियर निशांत कुमार को अपने कब्जे में लिया तथा कैश काउंटर में रखे तीन लाख 36 हजार 448 रुपये लूट लिए और शाखा प्रबंधक ओम प्रकाश द्विवेदी का मोबाइल फोन छीन लिया.

उन्होंने बैंक परिसर से बाहर निकलने के पूर्व अपराधियों ने परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरा को भी नोचकर नष्ट कर दिया. घटना की सूचना मिलने पर उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक क्षेत्रीय प्रबंधक रविन्द्र कुमार तथा अरेराज के पुलिस उपाधीक्षक नुरुल हक घटनास्थल पहुंचे. पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास जारी है.

गौरतलब हो कि सोमवार को बिहार के वैशाली जिले के गंगा सेतु थाना अंतर्गत रहीमापुर गांव में अवस्थित केनरा बैंक की एक शाखा में सशस्त्र लूटरों ने 15 लाख रुपये लूटकर फरार हो गये थे. लूट में शामिल छह अपराधी दो मोटरसाइकिलों पर सवार होकर आये थे. सभी ने नकाब और हैलमेट पहना हुआ था. लूट के दौरान बदमाशों में से तीन बैंक शाखा के बाहर थे, जबकि बाकि तीनों ने अंदर जाकर लूट को अंजाम दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें