26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

डीजे वाहन की चपेट में आने से वृद्ध की मौत

सोनवर्षा ओपी के कड़सर गांव में मंगलवार की रात आयी बारात में डीजे की गाड़ी के नीचे दबने से एक बराती गंभीर रूप से जख्मी हो गया.

नावानगर.

सोनवर्षा ओपी के कड़सर गांव में मंगलवार की रात आयी बारात में डीजे की गाड़ी के नीचे दबने से एक बराती गंभीर रूप से जख्मी हो गया. जिसकी इलाज के दौरान बुधवार को मौत हो गयी. जानकारी के अनुसार डिहरी गांव निवासी ध्रुप महतो के बेटे की बारात कड़सर गांव निवासी बिहारी महतो के घर आयी थी. जिसमें दरवाजा लगने के दौरान यह घटना हुई. ग्रामीणों ने बताया कि देर शाम बारात द्वार पूजा के लिए जा रही थी. बैंड बाजा के साथ पिकअप वाहन पर लदे डीजे के पीछे – पीछे बाराती चल रहे थे. उसी दौरान एक ऊंची ढलान पर अचानक डीजे वाली वाहन पीछे की तरफ लुढ़कने लगी. जिसके नीचे दबने से एक बाराती गंभीर रूप से जख्मी हो गये. जिसे अन्य बरातियों द्वारा तुरंत इलाज के लिए आरा के जाया गया. जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी. इस संबंध ने पूछे जाने पर ओपी प्रभारी निशा रानी ने बताया की घटना के संबंध में चौकीदार द्वारा बताया गया था. जख्मी के मौत की भी सूचना मिली है, पर किसी के द्वारा अभी तक कोई आवेदन नहीं दिया गया है. जिसके चलते मृतक का नाम और पता नहीं चल पाया है.

व्यवसायी पर बदमाशों ने चाकू से किया हमला : ब्रह्मपुर.

स्थानीय थाना क्षेत्र में मंगलवार की रात बक्सर रोड स्थित पशु मेला में अपने मवेशियों की रखवाली कर रहे व्यवसायी पर बदमाशों ने चाकू से जानलेवा हमला कर दिया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गयी है. मिली जानकारी के अनुसार अपने मवेशियों को रात में रखवाली करने के दौरान व्यवसायी वीरेंद्र यादव पर सोते समय बदमाशों ने चाकू से उनके गर्दन पर जानलेवा हमला कर दिया. शोरगुल सुन कर अन्य व्यवसायी वीरेंद्र यादव का बचाव करने के लिए पहुंचे तब तक हमलावर भाग जाने में सफल रहे. यह संयोग अच्छा रहा कि हमले में चाकू कान के पास लगा. जिससे वीरेंद्र यादव की जान तो बच लेकिन वह बुरी तरह जख्मी हो गए. डॉक्टरों ने स्थिति को देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया. इस मामले में व्यवसायी वीरेंद्र यादव के पुत्र चंदन यादव द्वारा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें