1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. buxar
  5. body of child found on railway track in buxar police engaged in investigation in bihar asj

बक्सर में रेलवे ट्रैक पर मिला बच्चे का शव, जांच में जुटी पुलिस

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date

बक्सर. दानापुर पंडित दीनदयाल रेलखंड के डुमराव वरुण स्टेशन के बीच रेलवे ट्रैक पर बच्चे का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गई. घटना की सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई. वहीं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. घटना के बाद पुलिस पूरे इलाके में लोगों से पूछताछ कर रही है. वही बच्चे की पहचान को लेकर भी पुलिस जुटी हुई है.

सूत्रों ने बताया कि मंगलवार की दोपहर करीब 4 बजे एक युवक लाल कपड़ा पहने हुए बच्चे को गोद में लेकर डुमराव-वरुणा स्टेशन के बीच खिरोली गांव के समीप रेलवे ट्रैक पर जा पहुंचा. जहां युवक ने बच्चे को एक ट्रेन के आगे रेवले ट्रैक पर फेंक दिया. जिसमें बच्चा कटकर मौके पर ही मौत हो गई. वहीं पास में बैठे तीन महिलाएं चिल्लाने लगी. महिलाओं को चिल्लाता और अपने पास आते देख युवक ने पैंट खोलकर शौच करने लगा. जिससे महिला लज्जा आ गई और वह चिल्लाते हुए घर की तरफ निकल पड़े.

इसी बीच इसकी सूचना जीआरपी को मिली. साथ इसकी सूचना एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा को मिला. सूचना मिलते ही एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने डुमराव थाने की पुलिस को मौके पर पहुंचकर मामले की जांच करने का निर्देश दिया. घटना की सूचना को लेकर इलाके में तरह-तरह की चर्चाएं चल रही है. घटना के बाद जीआरपी, आरपीएफ और स्थानीय पुलिस जांच कर रही है. वही कुछ दिन पहले सिमरी थाने से बच्चे की गायब होने की सूचना दर्ज कराई गई थी. उसके भी परिजन मौके पर पहुंच कर बच्चे की पहचान में जुट गए हैं. हालांकि अब तक बच्चे की पहचान नहीं हो पाई है.

घटना के बाद बक्सर पुलिस और रेल पुलिस मामले की जांच को लेकर आसपास के कई गांव में पूछताछ कर रही है. साथ ही महिलाओं की पहचान को भी लेकर जांच कर रही है. रेल एसपी जगन्नाथ रेड्डी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. स्थानीय पुलिस और रेल पुलिस दोनों जांच कर रही है. मामला कुछ अटपटा लग रहा है. बहुत ही जल्द पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा. वहीं बक्सर एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया कि मामले की जांच को लेकर स्थानीय पुलिस लगी हुई है. कई गांव में पूछताछ की जा रही है. बहुत ही जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

posted by ashish jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें