1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. buxar
  5. bihar news criminals shot gold businessman in buxar rjs

Bihar News: अपराधियों ने बक्सर में स्वर्ण व्यवसायी को मारी गोली, इलाज के लिए वाराणसी रेफर

हथियारबंद अपराधियों ने शुक्रवार की रात में बक्सर में स्वर्ण व्यवसायी को गोली मार दी. जिससे वह गंभीर रुप से जख्मी हो गया. उसे बेहतर इलाज के लिए वाराणसी में भर्ती कराया गया है

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
बक्सर में आभूषण व्यवसायी को मारी गोली
बक्सर में आभूषण व्यवसायी को मारी गोली
सोशल मीडिया

बक्सर शहर के सिंडीकेट के समीप अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी को गोली मार दी. जिससे वो गंभीर रुप से जख्मी हो गया. स्थानीय लोगों की मदद से उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन, उनकी स्थिति को देखते हुए सदर अस्पताल के चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. साथ ही छापामारी शुरू कर दी है.

बताया जाता है कि बुधनपुरवा मोहल्ले के राधाकृष्ण वर्मा का पुत्र ओम प्रकाश वर्मा (35 वर्ष) यूपी के लक्ष्मणपुर में स्वर्ण का व्यवसाय करता है. वहां पर उसकी एक दुकान गोलम्बर के समीप भी है. शुक्रवार को यूपी से दुकान बंद कर वह घर लौट रहा था. इसी दौरान बुधनपुरवा मोहल्ले में दो बाइक पर सवार अपराधियों ने उसे गोली मार दी. जिसके बाद वे फरार हो गए. पुलिस के अनुसार युवक को तीन गोली लगी है. गोलीबारी की अवाज सुन आसपास के लोग बाहर निकले और उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.

जहां से चिकित्सकों ने बेहतर उपचार के लिए उसे वाराणसी रेफर कर दिया. पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी की मदद से अपराधियों की पहचान में लगी है. एसडीपीओ गोरख राम ने बताया कि स्वर्ण व्यसायी को अपराधियों के द्वारा गोली मारी गई है. व्यवसायी से पूछताछ के बाद मामले की जांच की जा रही है. अपराधियो के गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी का निर्देश दिया गया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें