34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सांसद अश्विनी चौबे ने राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी को दिया बक्सर आने का न्योता

बक्सर: भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं बक्सर के सांसद अश्विनी कुमार चौबे ने महामहिम राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी से राष्ट्रपति भवन में शुक्रवार को मुलाकात की. राष्ट्रपति से मिल कर सांसद ने उन्हें वीर कुंवर सिंह विजयोत्सव को राष्ट्रपति भवन में मनाने का आग्रह किया. सांसद ने बताया कि उनके आग्रह को महामहिम राष्ट्रपति जी ने […]

बक्सर: भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं बक्सर के सांसद अश्विनी कुमार चौबे ने महामहिम राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी से राष्ट्रपति भवन में शुक्रवार को मुलाकात की. राष्ट्रपति से मिल कर सांसद ने उन्हें वीर कुंवर सिंह विजयोत्सव को राष्ट्रपति भवन में मनाने का आग्रह किया. सांसद ने बताया कि उनके आग्रह को महामहिम राष्ट्रपति जी ने प्रसन्नता जाहिर करते हुए आश्वासन दिया.

1857 स्वतंत्रता आंदोलन के महानायक वीर बाकुड़ा बाबू कुंवर सिंह ने अंगरेजों से मुकाबला कर 23 अप्रैल को ही अपने पैतृक गांव भोजपुर जिले के जगदीशपुर को आजाद कराकर हिंद का झंडा फहराया था. उनकी याद में हर वर्ष राज्य स्तरीय कार्यक्रम विजय दिवस के तौर पर मनाया जाता है.

इसके साथ ही सांसद अश्विनी चौबे ने महामहिम राष्ट्रपति महोदय को विश्वामित्र की तपोभूमि व प्रभु श्रीराम की शिक्षा एवं दीक्षा स्थली, बावन भगवान का जन्मस्थली, माता अहिल्या की अवतरण भूमि बक्सर में आने का न्योता दिया, जिस पर महामहिम ने प्रसन्नता जाहिर करते हुए आने का आश्वासन दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें