25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

BJP का कोई कार्यकर्ता 2025 में बनेगा बिहार का सीएम, लोकसभा में 40 सीटें जीतेगी NDA, सम्राट चौधरी का बड़ा बयान

गोपालगंज विधानसभा के लछवार गांव में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक के दौरान सम्राट चौधरी ने कहा कि 2024 की लोकसभा चुनाव में बिहार की 40 सीटों पर एनडीए चुनाव लड़ेगी और ऐतिहासिक जीत दर्ज कराते हुए फिर से नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाएगी.

लोकसभा चुनाव 2024 में अब महज कुछ ही दिन रह गए हैं. ऐसे में बिहार भाजपा ने अपनी तैयारियां तेज कर दी है. शनिवार को बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी और बिहार विधान परिषद के नेता प्रतिपक्ष हरि सहनी ने थावे दुर्गा मंदिर में पूजा-अर्चना कर चुनावी शंखनाद किया. गोपालगंज विधानसभा के लछवार गांव में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक के दौरान सम्राट चौधरी ने कहा कि 2024 की लोकसभा चुनाव में बिहार की 40 सीटों पर एनडीए चुनाव लड़ेगी और ऐतिहासिक जीत दर्ज कराते हुए फिर से नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाएगी.

भाजपा का ही कोई एक कार्यकर्ता बनेगा मुख्यमंत्री

सम्राट चौधरी ने I.N.D.I. गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि 33 वर्षों तक बिहार की जनता को महागठबंधन की सरकार ने ठगने का काम किया है, इसलिए 2025 के विधानसभा चुनाव में एनडीए की सरकार बनेगी और भाजपा का ही कोई एक कार्यकर्ता मुख्यमंत्री बनेगा. सम्राट चौधरी ने कहा कि केंद्र में फिर से नरेंद्र मोदी की सरकार बने, इसके लिए मां थावे वाली से आशीर्वाद मांगा है. थावे मंदिर के प्रधान पुजारी संजय पांडेय और हरेन्द्र पांडेय ने वैदिक मंत्रोच्चारण से पूजा-अर्चना करायी. पूजा-अर्चना करने के बाद वे रहषु मंदिर में भी पूजा-अर्चना की.

Undefined
Bjp का कोई कार्यकर्ता 2025 में बनेगा बिहार का सीएम, लोकसभा में 40 सीटें जीतेगी nda, सम्राट चौधरी का बड़ा बयान 2

22 के बाद अयोध्या जाएंगे बिहारवासी

सम्राट चौधरी ने अयोध्या में बन रहे राम मंदिर को लेकर कहा कि सनातन धर्म के लोगों का सपना नरेंद्र मोदी की सरकार साकार कर रही है. सनातनी लोगों का इंतजार खत्म हो गया है. प्रभु श्रीराम साढ़े चार सौ वर्षों तक टेंट में रहने के बाद भव्य मंदिर में जाएंगे. 22 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और देश के साधु-संतों के द्वारा प्राण-प्रतिष्ठा कराकर भव्य राम मंदिर में स्थापित किया जाएगा.

बिहार के लिए उत्साह का समय रहेगा. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आग्रह किया है कि 22 जनवरी को अयोध्या न आकर लोग दूसरे दिन आये, क्योंकि प्राण-प्रतिष्ठा के दिन अयोध्या नगरी में काफी भीड़ रहेगी. 22 जनवरी को बिहारवासी घर-घर और मंदिरों में उत्सव मनाएंगे.

थावे मंदिर परिसर के दुकानदारों ने दिया ज्ञापन

थावे दुर्गामंदिर पर मास्टर प्लान के तहत चल रहे सड़क की चौड़ाई 70 फुट से कम करने को लेकर दुकानदारों ने एक ज्ञापन दिया. ज्ञापन में कहा गया है कि 70 फुट सड़क की चौड़ाई होने से पक्के दुकानों को क्षति पहुंच रहा है. ज्ञापन देने वालो में धर्मनाथ प्रसाद गुप्ता, अशोक कुमार गुप्ता, मनोज कुमार गुप्ता, रामानंद प्रसाद, राहुल कुमार, सुकदेव उपाध्याय, पन्नालाल साह व हिमांशु पांडेय आदि दुकानदार शामिल थे.

कांग्रेस ने 60 वर्षों में नहीं सुलझाया राम जन्म भूमि का विवाद – हरि सहनी

वहीं, इस दौरान बिहार विधान परिषद के नेता प्रतिपक्ष हरि सहनी ने कहा कि अयोध्या में राम जन्म भूमि पर प्रभु श्रीराम के मंदिर का विवाद 500 वर्षों से चला आ रहा था. आजादी के बाद जिनकी सरकारें बनी, उनकी जिम्मेदारी थी कि विवाद को खत्म कराये. 60 वर्षों तक शासन करनेवाले लोगों ने विवाद को नहीं सुलझाया, लेकिन 10 वर्षों वाली नरेंद्र मोदी की सरकार ने विवाद को सुलझाया और दुनिया के भव्य मंदिर का निर्माण करवाया है, जो आज सनातन के लोगों के लिए आस्था का केंद्र बना है.

कुर्सी नरेंद्र मोदी के लिए जनता ने किया सुरक्षित : मिथिलेश

बिहार बीजेपी के प्रदेश महामंत्री मिथिलेश तिवारी ने I.N.D.I. अलायंस में चल रहे सीट बंटवारे के विवाद पर कहा कि विपक्ष के नेताओं का दिल में बंटवारा हो चुका है. जिस कुर्सी के लिए I.N.D.I. अलायंस के नेताओं की दृष्टि है, उस कुर्सी को देश की जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए सुरक्षित कर दिया है. मिथिलेश तिवारी ने कहा कि लालू प्रसाद अपने बेटे के लिए जी रहें हैं. नीतीश कुमार कुर्सी के लिए जी रहें हैं. बाकी सब लोग अपने पावर के लिए जी रहें हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश की 140 करोड़ जनता के लिए जी रहें हैं.

संत कबीरनगर पहुंची बिहार भाजपा

यूपी के संत कबीरनगर के निवासी सह पार्टी के बिहार व झारखंड के संगठन प्रभारी नागेन्द्र त्रिपाठी के मां के श्राद्ध में शामिल होने के लिए पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी, नेता प्रतिपक्ष हरि सहनी का कार्यकर्ताओं ने यूपी-बिहार की सीमा पर स्वागत किया. कुचायकोट के पहाड़पुर दयाल गांव के सामने एनएच 27 पर स्थित एक होटल पर कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया.

Also Read: ‘सबके सिया, सबके राम’ नारे के साथ मां सीता की धरती से शुरू हुई लव-कुश रथ यात्रा, 22 जनवरी को पहुंचेगी अयोध्या Also Read: ‘नरेंद्र मोदी हिंदू हृदय सम्राट’: अयोध्या के राम मंदिर उद्घाटन से पहले डरी कांग्रेस ? Also Read: VIDEO: ‘इंडिया’ गठबंधन में कब होगी लोकसभा सीट की शेयरिंग? बिहार में राजद और कांग्रेस के बीच होगी बात

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें