17.1 C
Ranchi
Wednesday, February 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बिहार में तेज सियासत, भाजपा विधायक का बड़ा दावा, बोले- दो तीन दिन ठहरिये, नीतीश आयेंगे

राजद नेता कहा कि पूरी बिहार की जनता जानती है कि तेजस्वी यादव काम करने के लिए जाने जाते हैं. जो लोग कयास लगा रहे हैं उन्हें लगाने दीजिये. सरकार भरोसे के साथ काम कर रही है. कोई बैठक नहीं हो रही है.

पटना. बिहार की सियासी हलचल तेज है. बिहार में गठबंधन को लेकर बीजेपी विधायक का बड़ा बयान दिया है. बीजेपी विधायक ज्ञानेन्द्र सिंह ज्ञानू ने कहा है कि बिहार में गठबंधन बदल सकता है. उन्होंने कहा कि अगले दो से तीन दिन का इंतजार कीजिए बिहार में बड़ा बदलाव होगा. उन्होंने कहा है कि नीतीश कुमार बीजेपी से हाथ मिलाएंगे. नीतीश कुमार आयेंगे. ऐसा करने का कारण भी उन्होंने बताया. उन्होंने कहा कि जेडीयू के कुछ विधायक आरजेडी में जा रहे थे इसलिए जेडीयू की ओर से यह बड़ा कदम उठाया जा रहा है.

भाजपा के हाथ कुछ नहीं आयेगा

इधर, तेजस्वी के बेहद करीबी माने जानेवाले राजद नेता शक्ति यादव ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि डंके की चोट पर कहता हूं यह सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगा और 2024 में भाजपा मुक्त बिहार बढ़ता हुआ दिखाई देगा. शक्ति यादव ने आगे कहा कि कोई मीटिंग नहीं हुई है. प्रतिदिन लालू जी कार्यकर्ताओं से मिलते हैं.

सरकार मजबूती से काम कर रही है

सरकार पूरी मजबूती के साथ बिहार में काम कर रही है. पहली प्रतिज्ञा नीतीश कुमार के नेतृत्व में पूरा किया गया. भाजपा को कुछ प्राप्त नहीं होने जा रहा है. उन्होंने कहा कि पूरी बिहार की जनता जानती है कि तेजस्वी यादव काम करने के लिए जाने जाते हैं. जो लोग कयास लगा रहे हैं उन्हें लगाने दीजिये. सरकार भरोसे के साथ काम कर रही है. कोई बैठक नहीं हो रही है.

Also Read: बिहार में भी सियासी हलचल तेज, नीतीश कुमार से मिलने पहुंचे जदयू नेता, भाजपा के विधायक पटना बुलाये गये

चिराग पासवान ने अपने आवास पर बुलाई बैठक

बिहार में सियासी हलचल के बीच लोजपा रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने अपने आवास पर पार्टी के नेताओं की बैठक बुलाई है. रात करीब 10 बजे यह बैठक बुलाई गयी है. इसमें लोजपा रामविलास के तमाम नेता चिराग पासवान के घर पहुंचेंगे, जिसके बाद यह अहम बैठक होगी. पटना में पत्रकारों से बातचीत करते हुए चिराग पासवान कहा कि बिहार की परिस्थितियों पर लोजपा (रामविलास) की भी नजर है. जब तक सारी चीजे एक बार क्लीयर नहीं हो जाती तब कि कोई टिप्पणी करना उचित नहीं होगा. जो भी होगा प्रदेश हित में होगा.

भाजपा से बात हुई है

चिराग ने कहा कि बहुत पहले यह जानकारी हमने साझा की थी कि खरमास के समाप्ति के बाद बिहार में कई फेरबदल होंगे. जो कि मौजूदा परिस्थिति में देखने को भी मिल रहा है. आने वाले कुछ घंटे काफी महत्वपूर्ण है. आज, कल और परसो का दिन बिहार की राजनीति के लिए काफी महत्वपूर्ण दिन है. मेरी भाजपा के नेताओं के साथ भी इस बात पर चर्चा हुई है. जैसे ही फैसले सामने आएंगे उसके आधार पर आगे काम किया जाएगा.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें