24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

उत्पाद विभाग की टीम पर हमला, उत्पाद दरोगा सहित तीन पुलिसकर्मी जख्मी

शराब कारोबार के विरुद्ध छापेमारी करने पुरनकामा गांव पहुंची उत्पाद विभाग की टीम पर कई ग्रामीणों ने हमला बोल दिया. इस दौरान छापेमारी टीम पर जमकर रोड़ेबाजी की गयी.

शेखपुरा.

शराब कारोबार के विरुद्ध छापेमारी करने पुरनकामा गांव पहुंची उत्पाद विभाग की टीम पर कई ग्रामीणों ने हमला बोल दिया. इस दौरान छापेमारी टीम पर जमकर रोड़ेबाजी की गयी. इस घटना में उत्पाद विभाग के दारोगा व 46 वर्षीय अनिल कुमार सहित कुछ अन्य पुलिस कर्मी भी जख्मी हो गये. इस घटना के दौरान अनिल कुमार का सिर फट गया. इसके बाद जख्मी अधिकारी को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. छापेमारी के दौरान तीन शराब कारोबारी को भी गिरफ्तार किया गया. इस संबंध में जानकारी देते हुए उत्पाद थानाध्यक्ष प्रकाश कुमार ने बताया कि गांव के एक टोले में बड़े पैमाने पर शराब कारोबार की सूचना मिली. इसके साथ वहां शराब की खेप भी पहुंचने की सूचना प्राप्त हुई. जिसके बाद देर शाम छापेमारी टीम को वहां भेजा गया. छापेमारी के दौरान कुछ शराब कारोबारी को हिरासत में भी लिया गया, परंतु इसी दौरान टोले के कई अन्य लोग वहां इकट्ठा हो गये और शराब कारोबारी को हिरासत से छुड़ाने के लिए छापेमारी टीम पर रोड़े बाजी शुरू कर दी. इस दौरान वहां अफरातफरी का माहौल उत्पन्न हो गया. इस घटना में उत्पाद दारोगा का सर जहां फट गया. वहीं अन्य दो पुलिस जवानों को चोटें भी आयीं. इस दौरान छापेमारी टीम ने जब सख्ती बरती तो फिर वहां से हमलावर भाग खड़े हुए. इस दौरान तीन शराब कारोबारी को पकड़ा गया है. बहरहाल छापेमारी टीम पर हमला करने वाले ग्रामीणों को चिह्नित किये जाने की कार्रवाई की जा रही है. थानाध्यक्ष ने कहा कि हमलावरों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जायेगा और चिह्नित कर उनके विरुद्ध प्राथमिकी की कार्रवाई की जा रही है.

कारे गांव के तालाब में डूबने से एक नौ वर्षीय छात्रा की मौत : शेखपुरा.

सदर प्रखंड के कारे गांव में तालाब में नहाने के दौरान एक छात्रा की पानी में डूब कर मौत हो गयी. जानकारी के अनुसार कारे गांव में छात्रा अपने नानी घर में रहकर पढ़ाई करती थी. मृतक छात्रा के नाना जगमोहन बिंद बताये गये हैं. इस संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि गांव के पूर्व दिशा में तालाब है. जो लगभग 12 फीट गहरा है. वह गांव के कुछ बच्चे के साथ वहां नहाने गयी थी. अधिक गहरे पानी में जाने के कारण वह पानी में डूब गयी. वहीं परिजनों ने छात्रा को पानी से निकलकर आनन-फानन में सदर अस्पताल से शेखपुरा में भर्ती कराया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित किया. मृत छात्रा की पहचान लखीसराय जिले के अभयपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत भगतपुर गांव निवासी रोहित बिंद के नौ वर्षीय पुत्री राधा कुमारी के रूप में किया गया है. छात्रा अपनी नानी घर में रहकर पढ़ाई करती थी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें