1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. biharsharif
  5. bakhtiyarpur people reached nitish kumar house to say shame after closing the market cm brother said this asj

बाजार बंद कर माफी मांगने नीतीश कुमार के घर पहुंचे बख्तियारपुर के लोग, सीएम के भाई ने कही ये बात

नीतीश कुमार के गृह जिले खासकर बख्तियारपुर के लोग सदमे में हैं, दुखी हैं और अपने ऊपर लगे हमले के दाग के लिए शर्मिंदा हैं. नीतीश कुमार से इस शहर का भावनात्मक जुड़ाव ऐसा है कि घटना के बाद बख्तियारपुर के दुकानदारों ने सामवार को स्वतः अपनी दुकान बंद कर दी हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
बख्तियारपुर बाजार
बख्तियारपुर बाजार
ट्वीटर

पटना. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हुए हमले की निंदा बिहार के सभी राजनीतिक दलों ने की है. आम के आम लोग भी इसे दुखद और नींदनीय मान रहे हैं. ऐसे में नीतीश कुमार के गृह जिले खासकर बख्तियारपुर के लोग सदमे में हैं, दुखी हैं और अपने ऊपर लगे हमले के दाग के लिए शर्मिंदा हैं. नीतीश कुमार से इस शहर का भावनात्मक जुड़ाव ऐसा है कि घटना के बाद बख्तियारपुर के दुकानदारों ने सामवार को स्वतः अपनी दुकान बंद कर दी हैं.

मांगी मांगने नीतीश कुमार के घर पहुंचे बख्तियारपुर के लोग

शहर के आम लोगों का एक दल आज नीतीश कुमार के बख्तियारपुर स्थिति पुश्तैनी घर पर गया और दरबाजे पर खड़े होकर माफी मांगी. इसमें सभी तबके और जाति-धर्म के लोग शामिल थे. सबका कहना था कि कल जिस तरह की घटना हुई है, वह शहर के लिए बेहद ही शर्मनाक घटना है. हम लोग इसके लिए शर्मिंदा हैं. लोगों ने कहा कि नीतीश कुमार हमारे राजा हैं. उनके साथ उनके ही गृह क्षेत्र में इस तरह की घटना आहत करनेवाली है. आज शहर के तमाम दुकानदारों ने अपनी-अपनी दुकानें स्वतः बंद रखने का फैसला किया है.

नीतीश कुमार के भाई ने लोगों से की बात

आम लोगों के दरबाजे पर आकर माफी मांगने की सूचना जैसे ही नीतीश कुमार के भाई सतीश कुमार को मिली उन्होंने लोगों को अंदर बुलाया और बात की. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भाई सतीश कुमार ने लोगों से कहा कि नीतीश कुमार ने घटना के बाद ही हमलावर को माफी दे चुके हैं. घटना दुखद है, लेकिन नीतीश कुमार या हमारे मन में किसी के प्रति नाराजगी नहीं है. हम सब जानते हैं कि आप लोग नीतीश कुमार के प्रति कितना स्नेह रखते हैं. मन से माफी की बात निकाल दीजिए.

कल हुई थी दुखद घटना 

सीएम नीतीश कुमार बख्तियारपुर के दौरे पर गए थे. इस दौरान वह एक प्रतिमा पर माल्यार्पण करने जा रहे थे, तभी उनकी सुरक्षा में रविवार को बड़ी चूक देखने को मिली. पटना के बख्तियारपुर में एक कार्यक्रम के दौरान युवक ने पीछे से आकर सीएम को धक्का दे दिया. सीएम की सुरक्षा में मौजूद पुलिसकर्मियों ने युवक को हिरासत में ले लिया है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें