1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar samastipur gang rape woman during marriage after incident hanged naked body with electric pole avh

बिहार में हैवानियत की हदें पार, टेंट पंडाल बांधने आए मजदूरों ने महिला के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म, नग्न शरीर को बिजली के पोल से लटकाया

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
टेंट पंडाल बांधने आए मजदूरों ने महिला के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म
टेंट पंडाल बांधने आए मजदूरों ने महिला के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म
prabhat khabar

बिहार के समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर प्रखंड से एक शर्मनाक घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि रात में शौच के लिए बाहर गई एक महिला से कुछ लोगों ने सामूहिक रूप से दुष्कर्म किया. आरोपितों ने इसके बाद महिला के नग्न शरीर को पोल से बांधकर फरार हो गया. घटना के बाद से ही गांव में हड़कंप मचा हुआ है.

जानकारी के अनुसार विभूतिपुर के एक गांव में शादी का कार्यक्रम था. ग्रामीणों के अनुसार कार्यक्रम में ही पंडाल बांधने आए मजदूरों ने इस कुकृत्य को अंजाम दिया है. हालांकि पुलिस मामले की अभी भी तफ्तीश कर रही है. वहीं शुरूआती पूछताछ के आधार पर सात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ग्रामीणों ने बताया कि पीड़िता के रिश्तेदार के यहां पर शादी समारोह था, जिसमें पंडाल बांधने के लिए बाहर से मजदूर आए थे. पीड़िता जब शौच के लिए बाहर जाने लगी तो, ये सभी मजदूर भी उसके पीछे-पीछे गए. वहीं खेत में खाली जगह पाकर मजदूरों ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म की घटना का अंजाम दिया.

सूचना मिलने पर पीड़ित के परिजन वहाँ पहुचकर महिला को पोल से खोलकर इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल दलसिंहसराय ले गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है. पीड़िता जिंदगी एवं मौत से जूझ रही है.

पूरे मामले में थाना अध्यक्ष चंद्रकांत गोरी ने बताया कि मंगलवार को दोपहर में घटना की सूचना मिली. पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंचकर बंधक बनाए गए सात मजदूरों को हिरासत में लेकर आवश्यक पूछताछ कर रही है. वैसे पीड़िता समस्तीपुर सदर अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं. उसके फर्द बयान की प्रतीक्षा की जा रही है फर्द बयान आते ही आवश्यक कार्यवाही की जाएगी.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें