1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar politics former cm of bihar jitan ram manjhi in support of cm nitish kumar on arunachal pradesh incident he asked to bjp that such a mistake cannot be made again upl

Bihar Politics: अरुणाचल की घटना पर CM नीतीश के समर्थन में बिहार के पूर्व सीएम मांझी, BJP से कहा- ऐसी गलती दोबारा ना हो...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
'हम' के मुखिया और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी
'हम' के मुखिया और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी
File

Bihar Politics: अरुणाचल प्रदेश (Arunachal Pradesh) में जदयू के छह विधायकों (JDU MLA) के भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल होने के बाद से बिहार की सियासत में उबाल आया हुआ है. इस मुद्दे को लेकर बुधवार को बिहार की एनडीए सरकार (NDA Govt) में सहयोगी पार्टी 'हम' के मुखिया और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी (Jiatn Ram Manjhi) का बड़ा बयान सामने आया है.

उन्होंने न सिर्फ नीतीश कुमार का समर्थन किया है बल्कि इशारों में भाजपा को चेतावनी भी दे डाली है. पूर्व मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया- अरुणाचल प्रदेश में जो हुआ वह स्वच्छ राजनीति का तकाजा नहीं है. बीजेपी के नेतृत्व से अनुरोध है कि ऐसी गलती दोबारा ना हो पाए इसका ख़्याल रखें. नीतीश कुमार को कमजोर समझने वालों को शायद नहीं पता है कि हम पार्टी मजबूती से उनके साथ है.

उनके इस ट्वीट के बाद बिहार के सियासी गलियारे में अटकलें लगनी शुरू हो गईं हैं. बता दें कि जीतनराम मांझी कोरोना संक्रमित हैं और वो पटना एम्स में भर्ती हैं. अस्पताल में रहने के बाद भी वो सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव हैं. एक दिन पहले ही उन्होंने ट्वीट कर सीएम नीतीश से जूनियर डाक्टरों की हड़ताल खत्म कराने का आग्रह किया था.

मांझी का फिलहाल पटना एम्स में इलाज जारी है. एम्स की तरफ से जारी मेडिकल बुलेटिन में बताया गया है कि सांस लेने में तकलीफ की वजह से उन्हें ऑक्सीजन पर रखा गया है.13 दिसंबर को मांझी कोरोना पॉजिटिव पाये गये थे. अपनी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने ने खुद ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी थी.

संक्रमित होने के बाद भी चार दिनों तक मांझी अपने आवास पर ही रहे. तबीयत अधिक बिगड़ने लगी तो उन्हें एम्स में एडमिट कराया गया. मांझी के परिवार में उनकी बहू और पोती भी कोरोना संक्रमित थी.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें