1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar politics big set back for upendra kushwaha many rlsp leaders join jdu in front of bashistha narain singh upl

Bihar Politics : उपेंद्र कुशवाहा को बड़ा झटका! RLSP के कई नेताओं ने ग्रहण की JDU की सदस्यता

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
उपेंद्र कुशवाहा, नीतीश कुमार
उपेंद्र कुशवाहा, नीतीश कुमार
FIle

Bihar Politics: राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (RLSP) के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) को शुक्रवार को बड़ा झटका लगा है. रालोसपा के कई नेताओं ने शुक्रवार को जदयू (JDU) की सदस्यता ग्रहण कर ली. इन सभी नेताओं ने जदयू के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद बशिष्ठ नारायण सिंह (Bashistha Narain Singh) से मिलने के बाद जदयू में शामिल होने का निर्णय लिया.

बशिष्ठ नारायण सिंह ने नेताओं का स्वागत करते हुए कहा कि समाज के हर तबके के जागरूक लोग जदयू से लगातार जुड़ रहे हैं. भोजपुर जिले से नेताओं और समाजसेवकों का दल से जुड़ना पार्टी के लिए शुभ संकेत है. सभी नेताओं ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व के प्रति आस्था व्यक्त करते हुए बताया कि बिहार में जदयू का कोई विकल्प नहीं है.

जदयू प्रदेश मुख्यालय में आयोजित समारोह में पार्टी के प्रदेश महासचिव डॉ नवीन आर्य ने सभी रालोसपा नेताओं को पार्टी की सदस्यता दिलवायी. जदयू में शामिल होने वालों में रालोसपा के राष्ट्रीय महासचिव युवा डाॅ हरेंद्र सिंह तोमर, समाजसेवी यादव रामसकल सिंह भोजपुरिया, वीरमणि सिंह, कुंवर बहादुर सिंह, निश्चल आनंद, पवन कुमार सिंह व पिंटु उपाध्याय सहित भोजपुर के विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों के सैकड़ों नेता व कार्यकर्ता शामिल थे.

Posted By: Utpal Kant

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें