36.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बिहार: खगड़िया में चौकीदार की हत्या से फैली सनसनी, FSL और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची

Bihar News: बिहार के खगड़िया जिले में चौकीदार की हत्या हुई है. इसके बाद घटनास्थल पर पुलिस की टीम पहुंच चुकी है. FSL की टीम भी मौके पर पहुंची है. पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Bihar News: बिहार के खगड़िया जिले में बेलदौर थाने में तैनात चौकीदार की हत्या कर दी गई है. मृत चौकीदार का नाम घनश्याम है. इस वारदात के बाद घटनास्थल पर FSL की टीम पहुंची है. एसपी अमितेश कुमार घटनास्थल पर पहुंच चुके है. पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है. एसपी ने कहा है कि जल्द आरोपी की गिरफ्तारी होगी. यह घटना बेलदौर थाना क्षेत्र के तिलौठी चौक की है. चौकीदार की हत्या की खबर सामने आते ही इलाके में हड़कंप मच गया है. चौकीदार की निर्मम हत्या कर दी गई है. पुलिस हर तरीके से मामले की जांच कर रही है. मृतक का शव क्षत- विक्षप्त अवस्था में बरामद हुआ है. उसके कपड़े से पहचान की गई है. एसपी ने बताया है कि पुलिस को सूचना मिली थी कि किसी व्यक्ति की हत्या कर दी गई है. इसके बाद घटना की सूचना मिलने पर पुलिस की टीम तुरंत मौके पर पहुंच गई.

आगे की कार्रवाई में जुटी पुलिस

घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थानाध्यक्ष भी मौके पर पहुंचे. इसके बाद मृतक की पहचान हुई है. यहां भागलपुर से एफएसएल की टीम को बुलाया गया है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है. एसपी खुद मौके पर पहुंचकर मामले की तफ्तीश में जुटे हुए है. फिलहाल, हत्या करने के तरीकों का खुलासा नहीं हो सका है. स्थानीय लोगों का कहना है कि गोली मारने के बाद मृतक के चेहरे को नुकसान पहुंचाया गया है. पोस्टमार्टम के बाद खुलासा होगा कि गोली मारकर हत्या हुई है या धारदार हथियार से हत्या की गई है.

Also Read: बिहार में लड़कियों ने रखा पीड़िया व्रत, धूमधाम से मना त्योहार, जानिए इसके पीछे की मान्यता
मृतक के परिजनों में मचा कोहराम

आरोपी की तलाश जारी है. एसपी ने कहा है कि आपसी रंजिश में भी इस वारदात को अंजाम दिया सकता है. घटना के कारणों का जांच के बाद ही खुलासा हो सकेगा. बताया जाता है कि रात में चौकीदार ड्यूटी पर तैनात थे. इस दौरान ही उनकी हत्या हुई है. वहीं, इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल है. घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है. परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल है. पुलिस आगे की तफ्तीश में जुटी है.

Also Read: बिहार: सरकारी स्कूलों के बाद निजी कॉलेजों के शिक्षकों के लिए आदेश, पांच क्लास लेने के साथ देनी होगी ये जानकारी
मोतिहारी में हर्ष फायरिंग में किशोर की मौत

इदर, मोतिहारी जिले के पकड़ीदयाल में शादी समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग में एक किशोर की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. बताया जाता है कि तीन अन्य को भी गोली लगी है. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृतक सिसहनी गांव के हरिवंश पासवान का 12 वर्षीय पोता था. घटना की सूचना पर पकड़ीदयाल डीएसपी सुबोध कुमार, थानाध्यक्ष सरफराज अहमद दलबल के साथ मौके पर पहुंचे. डीएसपी ने जानकारी दी कि मामले की छानबीन की जा रही है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. बताया जाता है कि सिसहनी में अखिलेश पासवान की बेटी की शादी थी. इस दौरान बरात दरवाजा लगने के दौरान अवैध हथियार से फायरिंग हो रही थी. हर्ष फायरिंग में दरवाजे पर खड़े किशोर को गोली लग गयी. उसने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया. डीएसपी ने बताया कि फायरिंग करने वाले की तलाश की जा रही है.

Also Read: बिहार: कोहरे के कारण रद्द की गई इन ट्रेनों का परिचालन शुरू, दरभंगा से दिल्ली के लिए चलेगी ये ट्रेन, देखें रूट
हत्या का आरोपी गिरफ्तार

राजधानी पटना के राजीव नगर में 2012 में चोरी के दौरान विरोध करने पर एक की हत्या के मामले में फरार पप्पू पासवान को 11 साल बाद पुलिस ने खगौल में छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया. यह खगौल में नाम व पता छिपा कर रह रहा था. उसके खिलाफ वारंट भी जारी हो चुका था. इसी बीच पुलिस को उसके खगौल में होने की जानकारी मिली और पकड़ कर जेल भेज दिया गया है.

पत्नी की हत्या मामले का आरोपित पति गिरफ्तार

बांका में अमरपुर पुलिस ने थाना क्षेत्र के खेमीचक गांव में छापेमारी कर पत्नी की हत्या मामले में आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार युवक खेमीचक गांव निवासी नीतीश मंडल बताया जा रहा है. थाबताया जाता है कि भदरिया खंजरपुर गांव निवासी पंकज मंडल ने विगत 23 नवंबर को पुत्री की हत्या की प्राथमिकी थाना में दर्ज करायी थी. जिसमें उन्होंने गिरफ्तार आरोपी सहित ससुराल पक्ष के अन्य लोगों पर जहर खिलाकर पुत्री की हत्या कर देने का आरोप लगाया था. मामले में आरोपी फरार चल रहा था. जिसे गुप्त सूचना पर उनके आवास पर गिरफ्तार कर उन्हें न्यायिक हिरासत में बांका भेज दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें