1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar news rjd former mla kunti devi sentenced life imprisonment in jdu leader case gaya news upl

Bihar News: JDU नेता हत्याकांड में पूर्व RJD विधायक कुंती देवी को उम्रकैद , पति भी जेल में, बेटा मौजूदा MLA

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
राजद (RJD) की पूर्व विधायक कुंती देवी
राजद (RJD) की पूर्व विधायक कुंती देवी
FIle

Bihar News: जदयू नेता (JDU Leader) सुमिरक यादव हत्याकांड में दोषी करार गया (Gaya) जिले के अतरी विधानसभा क्षेत्र की राजद (RJD) की पूर्व विधायक कुंती देवी (EX MLA kunti Devi) को कोर्ट ने उम्र कैद की सजा सुनाई है. अतिरिक्त जिला व सत्र न्यायाधीश तृतीय संगम सिंह की अदालत संगम सिंह की अदालत ने ये सजा सुनाई.

कुंती देवी के पति पूर्व राजद विधायक राजेंद्र यादव हत्या के एक दूसरे मामले में उम्रकैद की सजा काट रहे हैं. वहीं इनके बेटे अजय यादव अतरी से राजद विधायक हैं. हाल ही में संपन्न हुई विधानसभा चुनाव में अजय ने जदयू की मनोरमा देवी को हराया था.

कुंती देवी की सजा के बिंदु पर सुनवाई की तिथि अदालत में शनिवार को ही थी लेकिन उस दिन यह सुनवाई टल गयी. गौरतलब है कि जदयू नेता सुमिरक यादव की 26 फरवरी 2013 को लाठी, डंडा व लोहे की रॉड से पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी थी. जदयू नेता हत्याकांड में कोर्ट का बड़ा फैसला से जुड़ी हर Hindi News से अपडेट रहने के लिए बने रहें हमारे साथ.

सुमिरक यादव के भाई विजय यादव ने प्राथमिकी दर्ज करवायी थी. इस मामले में अभियोजन पक्ष की ओर से कुल 11 लोगों की गवाही हुई. बीते मंगलवार को कोर्ट ने कुंती देवी को दोषी करार दिया था.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें