1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar news in hindi complaint against bhojpuri actor khesari lal yadav in patna police station full story avh

मुश्किल में ‘मजनुआ पीटाता’ फेम खेसारी लाल यादव, पटना के इस थाने में शिकायत, जानें

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव
भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव
Instagram

Bihar News: भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव के खिलाफ पटना के एक थाने में आवेदन दिया गया है. सूत्रों की माने तो किसी निजी न्यूज चैनल की तरफ से आवेदन दिया गया है. बुद्धा कॉलोनी थानाध्यक्ष कैसर आलम ने बताया कि आवेदन मिला है. अभी उसपर जांच की जा रही है. जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी.

वहीं, सूत्रों ने बताया कि यह किसी एड या पैसे के मामले को लेकर थाने में आवेदन दिया गया है. पुलिस ने इस मामले में एक्टर खेसारी लाल यादव से भी बात की है. बताया जा रहा है कि जांच के बाद पुलिस मामले में शिकायत दर्ज कर सकती है.

अभी इस गाने की वजह से चर्चा में है खेसारी- भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (khesari lal yadav) के गाने सोशल मीडिया पर आते ही धूम मचाने लगते हैं. अब खेसारी का नया सॉन्ग डबल चोटी (Double Choti) रिलीज हो चुका है और इस पर ताबड़तोड़ लाइक्स आ रहे है. इस गाने के लिरिक्स रजनीश चौबे ने लिखे है और इसे खेसारी और अंतरा सिंह प्रियंका ने गाया है.

भोजपुरी के सुपरस्टार हैं खेसारी लाल- बताते चलें कि खेसारी लाल यादव भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार मानें जाते हैं. खेसारी लाल का 'ठीक है' गाना सबसे अधिक सोशल मीडिया पर प्रचलित है. वहीं खेसारी पिछली बार विधानसभा चुनाव के दौरान एक कैंडिडेट का प्रचार भी कर रहे थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें