1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar news government school or car training center in bihar students were trampled in the driving learning one student killed car accident in madhubani bihar road accident upl

Bihar News: सरकारी स्कूल है या कार ट्रेनिंग सेंटर? ड्राइविंग सीखने के चक्कर में छात्रों को रौंद डाला, एक की मौत

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
आक्रोशित लोग चालक की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे.
आक्रोशित लोग चालक की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे.
FIle

Bihar News: बिहार के मधुबनी (Madhubani) जिले के एक सरकारी स्कूल परिसर में कार ड्राइविंग सीख रहे शख्स ने चार छात्रों को रौंद डाला. हादसे में 9वीं कक्षा के एक छात्र की मौके पर मौत हो गयी वहीं एक गंभीर रूप से घायल हो गया. इधर, हादसे के बाद चालक गाड़ी छोड़ कर फरार हो गया. घटना लौकहा बाजार स्थित थाने से पश्चिम एनएच 104 के बगल में स्थित लक्ष्मी नारायण जनता प्लस 2 उच्च विद्यालय परिसर की है.

मृतक छात्र की पहचान बलानपट्टी गांव निवासी श्रवण साह के रूप में की गयी है. घायल की पहचान समाचार लिखे जाने तक नहीं हो पायी थी. इस घटना से आक्रोशित लोगों ने मृतक छात्र के शव को थाना के अंदर रख कर प्रदर्शन किया. थाने के मेन गेट के बाहर लगी भीड़ को हटाने के लिए पुलिस को भारी मशक्कत करनी पड़ी. आक्रोशित लोग वाहन चालक की गिरफ्तारी और संबंधित स्कूल के हेडमास्टर पर भी कार्रवाइ की मांग कर रहे थे.

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार की सुबह एक युवक वैगनआर कार से स्कूल मैदान में चलाना सीख रहा था. वहीं स्कूल में मंगलवार से शुरू हुए नौवी के छात्रों की परीक्षा को लेकर भारी संख्या मे छात्र जमा हो चुके थे. अचानक वाहन चालक का बैलेंस बिगड़ा और वाहन अनियंत्रित हो गया और छात्रों के उपर चढ़ने लगा. अचानक से वाहन के अनियंत्रित होने से छात्रों में भगदड़ मच गयी.

छात्र इधर-उधर भागने लगे. इस घटना मे नौंवी कक्षा के एक छात्र की मौके पर ही मौत हो गयी. जबकि एक अन्य छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया. इधर, लौकहा पुलिस गाड़ी चला रहे युवक को तलाश कर रही है. वाहन को अपने कब्जे में ले लिया है. घायल छात्र की हालत गंभीर बतायी जा रही है.उसे इलाज के लिए खुटौना सीएचसी में भर्ती कराया गया है. मामले में अज्ञात वाहन चालक के उपर प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें