1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar news chirag congratulates bihar day appeals to start construction of jamui medical college rdy

Bihar news: चिराग ने दी बिहार दिवस की बधाई, जमुई मेडिकल कॉलेज निर्माण शुरू करने की अपील

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
चिराग ने दी बिहार दिवस की बधाई
चिराग ने दी बिहार दिवस की बधाई
सोशल मीडिया

पटना. लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने लोगों को बिहार दिवस की बधाई दी है. रात लगभग एक बजे चिराग ने ट्वीट कर कहा कि आप सभी को बिहार दिवस की ढेर सारी शुभकामनाएं. 22 मार्च, 1912 को बिहार राज्य की स्थापना सकारात्मक सोच के साथ की गयी होगी.

उन्होंने आगे कहा कि जब भी कोई बिहार के गौरवशाली इतिहास के बारे में पढ़ता है उसका बिहार की मिट्टी के प्रति सम्मान बढ़ जाता है. हम सब आज जब बिहार की 109 वी वर्षगांठ मना रहे है तो बिहार विकास के हर रोज नये मानदंड स्थापित करे यही अपेक्षा करते हैं.

चिराग ने कहा कि विकास कार्यों में राजनीतिक द्वेष नहीं होना चाहिए. केंद्र ने तीन वर्ष पूर्व 450 करोड़ की लागत से 500 बेड के मेडिकल कॉलेज स्वीकृति जमुई में दी थी. जिसका निविदा का कार्य आज तक नहीं किया जा सका है.

उन्होंने कहा कि क्यों नहीं एक ऐसी व्यवस्था बनती है, जिसके बाद हम सब सिर्फ बिहार के अतीत पर ही नहीं बल्कि वर्तमान पर भी गर्व कर सकें. चिराग पासवान ने एक और ट्वीट में लिखा कि बिहार सरकार के वर्तमान मुखिया जी को भी पत्र लिख कर अवगत करवा चुका हू लेकिन अफसोस कोई पहल नहीं हुई.

रात के 1:08 बजे बिहार दिवस के लिए चिंतित बिहार प्रदेश के मुखिया जी से अपेक्षा है कि अगले साल बिहार दिवस आने के पहले यह विकास कार्य शुरू हो जाए ताकि विकास में राजनैतिक द्वेष ना दिखे.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें