1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar news bomb blast in khagaria high school field one child killed and two injured during playing cricket khagaria news upl

Bihar News: हाई स्कूल मैदान में छिपाकर रखा बम तेज धमाके के साथ फटा, क्रिकेट खेल रहे बच्चे की मौत, दो घायल

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
अचानक  से हुए तेज धमाके के बाद  मैदान में अफरातफरी की स्थिति बन गयी.
अचानक से हुए तेज धमाके के बाद मैदान में अफरातफरी की स्थिति बन गयी.
Prabhat khabar

Bihar News: बिहार के खगड़िया (Khagaria News) जिले के गोगरी स्थित भगवान हाई स्कूल मैदान के झाड़ी में छिपाकर रखा बम रविवार की शाम ब्लास्ट हो गया. इसमें एक बच्चे की मौत हो गयी और दो बच्चे घायल हो गये. अचानक से हुए तेज धमाके के बाद मैदान में अफरातफरी की स्थिति बन गयी. लोगों की भीड़ जमा हो गयी. स्थानीय लोगों ने जख्मी बच्चों को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल पहुंचाया.

अस्पताल पहुंचने से पहले एक सात वर्षीय बालक मो कुर्बान की मौत हो गयी. वहीं दो जख्मी बच्चों मो अफसार और इंजील का इलाज गोगरी रेफरल अस्पताल में किया जा रहा है. खगड़िया डीएसपी मनोज कुमार ने कहा कि झाड़ी में छिपाकर रखे गये विस्फोटक से एक बालक की मौत हुई है. घटनास्थल की घेराबंदी कर दी गयी है. मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही मामले का उद्भेदन किया जायेगा.

Bihar News: खिलौना समझ डंडे से हटाया, हो गया ब्लास्ट

भगवान हाई स्कूल मैदान में किसी ने झाड़ी में बम छिपाकर रख दिया था. इस दौरान मैदान में खेल रहे तीनों बच्चे खेल की वस्तु समझकर बम के स्थान पर की झाड़ी को डंडे से हटाने लगे. तभी अचानक बम ब्लास्ट हो गया और घटना में तीनों बच्चे जख्मी हो गये. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की छानबीन शुरू कर दी है.

घटनास्थल पर घेराबंदी कर दी गयी. लोगों की आवाजाही पर रोक लगा दी गयी. घटना की जानकारी मिलते ही एसपी अमितेश कुमार, एडीओ सुभाषचन्द्र मंडल, डीएसपी मनोज कुमार, गोगरी के प्रभारी थानाध्यक्ष बीरबल कुमार राय आदि दल बल के साथ मौके पर पहुंचे.

Bihar News: बड़ी घटना की फिराक में तो नहीं थे अपराधी?

आशंका जतायी जा रही है कि किसी बड़ी घटना का अंजाम देने की फिराक में अपराधियों ने स्कूल मैदान में बम छिपाकर रखा था. भगवान हाई स्कूल खेल मैदान में रविवार को वॉलीबॉल का फाइनल मुकाबला होने वाला था. लेकिन किसी कारणवश फाइनल मुकाबला को अचानक आगे बढ़ा दिया गया. कयास लगाया जा रहा है कि फाइनल मुकाबला के दौरान बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में बम छिपाकर रखा गया था.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें