15.1 C
Ranchi
Thursday, February 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बिहार: बगहा में सियारों ने आधा दर्जन से अधिक लोगों पर किया हमला, महिला का टूटा जबड़ा

Bihar News: बिहार के पश्चिमी चंपारण में स्थित बगहा में सियारों के झुंड ने आधा दर्जन से अधिक लोगों पर हमला कर दिया है. इस हमले में एक महिला का जबड़ा टूट गया है. इसके बाद इसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Bihar News: बिहार के पश्चिमी चंपारण में स्थित बगहा में सियारों के झुंड ने आधा दर्जन से अधिक लोगों को अपना शिकार बनाया है. इस हमले में एक महिला का जबड़ा तक टूट गया है. इसके बाद महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यहां महिला का इलाज जारी है. सियार के हमले के बाद अफरा- तफरी का माहौल हो गया. बगहा के भैरोगंज थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव का यह पूरा मामला है. दरअसल, यहां सियार के झुंड ने खेत में काम कर रहे लोगों पर हमला बोल दिया है. सियारों ने यहां बच्चों तक को नहीं छोड़ा है. बच्चों पर भी जानवरों ने हमला बोल दिया है. महिला सहित आधा दर्जन लोग इस घटना में जख्मी है. महिला का जबड़ा टूट चुका है.

घायलों का अस्पताल में इलाज जारी

सियार के हमले में कई लोग घायल हुई है. इनकी पहचान लक्ष्मीपुर गांव निवासी काशी गोसाई की बेटी 15 वर्षीय संगीता कुमारी, अवधेश यादव की 14 वर्षीय बेटी मीनू कुमारी और 13 वर्षीय नीलम कुमारी और प्रदीप गोसाई के 15 वर्षीय बेटे शिवम कुमार के रूप में की गई है. घायलों को आनन- फानन में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यहां चिकित्सक इनका इलाज कर रहे हैं. इस घटना से इलाके में डर का माहौल है. लोगों के बीच हड़कंप मच गया है. गंभीर रूप से घायल लोगों को बेतिया के जीएमसीएच में रेफर कर दिया गया है.

Also Read: कार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर बिहार के गंगा घाटों पर मेले जैसा जमावड़ा, श्रद्धालुओं की भारी भीड़, देखें तस्वीरें
हमले के कारण लोगों में दहशत का माहौल

इस घटना की सूचना वन विभाग और पुलिस को भी दी गई. यह खबर इलाके में जंगल में आग की तरह फैल गई है. आसपास के इलाकों में भी इस घटना की खूब चर्चा हो रही है. स्थानीय लोगों में डर का माहौल है. यह सियारों को पकड़ने की मांग कर रहे है. मालूम हो कि पहले भी बगहा में जानवरों के हमलों की कई घटनाएं सामने आई है. करीब दो सप्ताह पहले यहां कैमरे में तेंदुआ और बाघ को कैमरे में कैद किया गया था. यहां जंगल से निकलकर रिहायशी इलाके में जानवर पहुंच रहे हैं. लोगों पर हमला भी कर रहे हैं. इस कारण दहशत का माहौल है.

Also Read: बिहार: हाजीपुर में कार्तिक पूर्णिमा के मौके पर गंगा स्नान करने गए तीन दोस्त डूबे, दो की मौत

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें