1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar news auto driver and two people beaten in suspicion of theft by mob in muzaffarpur smb

Bihar News: मुजफ्फरपुर में भीड़ ने ऑटो सवार बदमाशों को किया अधमरा, जानिए पूरा मामला

Muzaffarpur Crime News बिहार में मुजफ्फरपुर के सदर अस्पताल रोड में ऑटो सवार बदमाशों ने सूतापट्टी के कपड़ा कारोबारी के मुंशी मनोज कुमार पांडेय का 23 हजार रुपये उड़ा लिया. इसके बाद भीड़ ने दोनों को खदेड़ कर पकड़ लिया और दौड़ा-दौड़ा कर पिटाई कर दी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
भीड़ से बचा कर बदमाश को ले जाती पुलिस
भीड़ से बचा कर बदमाश को ले जाती पुलिस
प्रभात खबर

Muzaffarpur Crime News बिहार में मुजफ्फरपुर के सदर अस्पताल रोड में ऑटो सवार बदमाशों ने सूतापट्टी के कपड़ा कारोबारी के मुंशी मनोज कुमार पांडेय का 23 हजार रुपये उड़ा लिया. इसकी जानकारी होने पर लोगों की भीड़ ने शोर मचाया, तो दोनों भागने लगे. इसके बाद भीड़ ने दोनों को खदेड़ कर पकड़ लिया और दौड़ा-दौड़ा कर पिटाई कर दी. दोनों बदमाशों के अधमरा होने तक भीड़ उनकी पिटाई करती रही.

उड़ाये गये रुपये के बारे में पूछने पर बदमाशों ने कुछ नहीं बताया. इस पर आक्रोशित भीड़ ऑटो की तलाशी लेने लगी. कुछ नहीं मिलने पर सीट फाड़ा गया, तो बीच वाली सीट से 5400 रुपये मिले. वहीं, ड्राइवर की सीट फाड़ने पर एटीएम कार्ड मिला. बदमाश की पिटाई की सूचना पर नगर थाने की दारोगा मधु कुमारी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंची. उन्होंने आक्रोशित लोगों को समझा-बुझा कर मामले को शांत कराया फिर पकड़े गये बदमाश को गिरफ्तार कर इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है.

नगर थाने में दी शिकायत में कांटी थानाक्षेत्र के सोनबरसा निवासी कपड़ा कारोबारी के स्टाफ मनोज कुमार पांडेय ने बताया कि वे दरभंगा से 23 हजार रुपये की वसूली कर सुतापट्टी लौट रहे थे, जिसे दुकान में जमा करना था. उन्होंने कर्बला से ऑटो पकड़ा, जिस पर ऑटो के ड्राइवर समेत चार लोग सवार थे. उन्होंने कहा कि कंपनीबाग की ओर जाना है. ऑटो चालक ने थोड़ी दूर ले जाकर उन्हें उतार दिया.

मनोज कुमार पांडेय ने बताया कि थोड़ी दूर जाने के बाद उतरने पर जब उन्होंने अपनी जेब चेक की तो रुपये गायब थे. इस पर उन्होंने शोर मचाना शुरू कर दिया. कुछ बाइक सवारों ने ऑटो का पीछा किया. इसके बाद उसे सदर अस्पताल रोड में पकड़ा गया. इस दौरान ऑटो पर सवार दो लोग मौके से फरार हो गए. लेकिन, दो लोग पकड़े गए. पैसे मांगने पर दोनों ने इनकार कर दिया. इसके बाद भीड़ ने दोनों पर हमला कर दिया. नगर थानेदार ओमप्रकाश ने बताया कि पकड़े गये दोनों बदमाशों से पूछताछ की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें